Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में 'मौत का मॉल', लोहे के ग्रिल ने कैसे ले ली दो बेकसूरों की जान
Advertisement

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में 'मौत का मॉल', लोहे के ग्रिल ने कैसे ले ली दो बेकसूरों की जान

Greater Noida/ADITYA MOHAN: ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना क्षेत्र स्थित मशहूर मॉल में अचानक छत से ग्रिल गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. इस केस में एफआईआर दर्ज की गई है. 

 

 

Greater Noida news

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर बिसरख थाना क्षेत्र स्थित ब्लू सफायर नाम के मॉल में अचानक छत से ग्रिल गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा कि मॉल के  वाकिंग कॉमन एरिया में यह ग्रिल गिरी है. ग्रिल के मलबे की चपेट में आने के कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. मॉल में मौजूद और लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस  को दी.  पुलिस ने मौके पर पंहुच कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है. साथ ही पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. फिलहाल मॉल में दहशत का महौल बना हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग मॉल में घूमने आए हुए थे. जो ऊपर खड़े हुए थे. अचानक ग्रिल गिर गई माना जा रहा है उचांई से गिरने के कारण इनकी मौत हो गई है. इसमें हरेंद्र भाटी पुत्र राजेंद्र भाटी निवासी गौशाला फाटक के पास विजय नगर थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष व शकील पुत्र छोटे खान निवासी केला खेड़ा थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष हैं. शव का पुलिस द्वारा पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है. मौके पर उच्चाधिकारीगण व पुलिस बल मौजूद है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल मामले में पुलिस प्रशासन हरकत में आया है. पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश के बाद मॉल को बंद करने के आदेश दे दिए गए थे. मॉल में फायर सेफ्टी, लिफ्ट और अन्य उपकरणों की जांच भी की जा रही है. फायर डिपार्टमेंट की टीम ने मौके पर पहुंचकर तमाम फायर सेफ्टी के उपकरणों की जांच की. Cfo प्रदीप चौबे भी अपनी टीम के साथ पहुंचे. फायर सेफ्टी के नियमों की जांच की गई. 

ब्लू सफायर मॉल के मालिकों समेत कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मॉल के प्रबंधन अधिकारियों से पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है. उन्हें मुआवजा और अन्य हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया है, हालांकि पीड़ित परिवार अभी संतुष्ट नहीं है. 

और भी पढ़ें

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में 'मौत का मॉल', लोहे के ग्रिल ने कैसे ले ली दो बेकसूरों की जान​

Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल हादसे पर बड़ा अपडेट, मृतक का परिवार कर रहा प्रोटेस्ट की तैयारी

 

Trending news