Ghaziabad News: गाजियाबाद की 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, यूट्यूब पर गंदे अश्लील वीडियो से मचाया था बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2293231

Ghaziabad News: गाजियाबाद की 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, यूट्यूब पर गंदे अश्लील वीडियो से मचाया था बवाल

Kuwari Begum: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली यू-ट्यूबर शिखा मैत्रेय 'कुंवारी बेगम' को कौशांबी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को दिए बयान में शिखा ने वीडियो बनाने के पीछे का कारण बताते हुई बोली कि ... पढ़िए पूरी खबर ...

Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली यू-ट्यूबर शिखा मैत्रेय 'कुंवारी बेगम' को कौशांबी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कौशांबी पुलिस ने कुंवारी बेगम को अपने यू-ट्यूब चैनल पर लोगों को नवजात शिशुओं का यौन शोषण करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यू-ट्यूब चैनल के अलावा शिखा दिल्ली की एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर नौकरी भी करती है. आपको बता दें कि पुलिस ने शीखा के खिलाफ बुधवार के दिन केस दर्ज किया था.

900 से अधिक लोगों ने की थी शिकायत
इंटरनेट पर शिखा की वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर उसके खिलाफ करीब 900 से अधिक लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. आपको बता दें शिखा का यह वीडियो 22 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था. 

FIR होने के बाद वीडियो डिलीट करने का प्रयास
यूपी के गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में हापुड़ रोड पर रहने वाली शिखा मैत्रेय को जब उसके खिलाफ FIR दर्ज होने का पता चला तो उसने पुलिस कार्रवाई के डर से अपने यू-ट्यूब चैनल से सभी आपत्तिजनक वीडियो डिलीट करवाने की कोशिश भी की. 

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए बनाया था वीडियो
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में शिखा ने बताया कि उसके इस वीडियो को बनाने के पीछे का कारण अपने यू-ट्यूब चैनल पर फॉलोअर्स बढ़ाना था. पुलिस के अनुसार उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. साथ में उसने पुलिस से माफी मांगते हुए आगे कभी ऐसा करने से मना भी किया है. आपको बता दें कि उसने वीडियो में बोला था कि जिन बच्चों के दांत नहीं है, उनके साथ यौन शोषण किया जाना चाहिए.

कई साल पहले बनाया था यू-ट्यूब चैनल
पूरे मामले की जांच कर रहे एसीपी इंदिरापुरम रितेश त्रिपाठी ने बताया कि शिखा ने कई साल पहले कुंवारी बेगम के नाम से यू-ट्यूब पर अपना चैनल बनाया था. इसी चैनल पर शिखा ने लाइव वीडियो बनाते हुए नवजात शिशुओं के साथ यौन शोषण करने के लिए लोगों को उकसाने वाला वीडियो बनाया था. जांच में पता चला है कि इस चैनल पर उसके और भी कई आपत्तिजनक वीडियो हैं. इन वीडियो में वह लोगों को महिलाओं के साथ दुष्कर्म के लिए उकसाती दिखाई दे रही है.

और पढ़ें - गाजियाबाद में 3 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग,दो बच्चे समेत परिवार के 5 लोग जिंदा जले

Trending news