UP News: एटा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से बवाल, कलयुगी ने मां को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2297276

UP News: एटा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से बवाल, कलयुगी ने मां को मौत के घाट उतारा

UP News: उत्तर प्रदेश में आए दिन कुछ ना कुछ घटित होता रहता है. इनही सब के बीच एटा से एक खबर सामने आ रही है जहां एक सौतेले बेटे ने 7 बीघा जमीन के लिए अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी. 

up crime

UP News: उत्तर प्रदेश में आए दिन कुछ ना कुछ घटित होता रहता है. इनही सब के बीच एटा से एक खबर सामने आ रही है जहां एक सौतेले बेटे ने 7 बीघा जमीन के लिए अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी. वहीं दूसरी ओर एटा में पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत हो गई जिसके बाद सभी जगह हड़कंप मच गया. बलरामपुर में भी एक हादसा हुआ है जहां कुआनो नदी में डूबने से चार सगी बहिनों की मौत हो गई. रायबरेली में मेंथा की पेराई करते समय टंकी फटने से तीन लोग जख्मी हुए हैं.

एटा हत्या 
एटा से एक खबर सामने आ रही है जहां 7 बीघा जमीन के लालच में एक युवक ने अपनी सौतेली मां की हत्या करी और हत्या के बाद शव को चरी के खेत में दफना दिया. दरअसल, मृतिका मां अपने हिस्से की 7 बीघा जमीन लेने के बाद पड़ोस के शादी शुदा व्यक्ति के साथ कोर्ट मैरिज करने की फिराक में थी. इस बात का पता लगने के बाद आरोपी बेटे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. बता दें कि मृतिका महिला की 4 बेटियां और 1 बेटा था. रामशंकर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चार दिन पहले ही अपनी सौतेली मां को मार दिया और उसके शव की गठरी बांधकर खेत में ही दफनाया दिया था क्योंकि वह खेत, प्रॉपर्टी और जमीन को बेचकर शादी करना चाहती थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सौतेले बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सचाई बता दी. वहीं उसे दोनों साथी फरार हो गए है. यह मामला शकरौली क्षेत्र के गांव धर्मपुर का है. 

पुलिस कस्टडी में मौत
एटा के थाना निधौली कलां में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई जिस वजह से वहां पर हड़कंप मच गया. मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थाने में खाना ना मिलने पर भूख और गर्मी से उसके भाई की मौत हुई है. एटा एसएसपी ने एसएचओ अशोक और रात में ड्यूटी पर तैनात लिपिक को सस्पेंड किया. दरअसल, थाना निधौलीकला क्षेत्र के दलशाहपुर गांव में दो पक्षों कें बीच पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद देर रात डायल 112 दोनों पक्षों को थाने लाई थी. वादी पक्ष के गवाह राकेश को रात को खाना नहीं दिया गया था. खाली पेट होने के कारण राकेश की हालत बिगड़ने लगी. इसी लापरवाही के चलते एसएचओ और रात में ड्यूटी पर तैनात लिपिक को निलंबित किया गया है. सुबह राकेश की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने वादी पक्ष के गवाह राकेश को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बलरामपुर कुआनो नदी 
बलरामपुर में कुआनो नदी में नहाने गई सगी चार बहिनों की डूबने से मौत हो गई. बता दें कि चारों बहने बकरीद के आवसर पर ननिहाल आई थी. वही नहाते समय चारो बहनों की डूबने से मौत हो गई है. दरअसल, यह मामला बलरामपुर के ग्राम मासिहाबाद ग्रिट का है जहां सोमवार को चार बहने बकरीद का त्यौहार मनाने ननिहाल आई थी. उसी बीच में नाना के घर से कुछ दूरी पर बगल में कुआनो नदी में चारो नहाने गई थी. इसी बीच चारो लड़कियां नदी में डूबने लगी. डूबने की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक चारों बहिनों की डूबने से मौत हो गई थी. ननिहाल वालों ने बताया की चारो बहिनें घर से करीब 3 बजे नहाने के लिए निकली थी. काफी देर के बाद जब चारो घर नहीं लौटी तो ननिहाल के लोग उन्हें ढूंढने लगे. ढूंढते ढूंढते नदी के तरफ गए तो चारों लड़कियों की डूबने की सूचना मिली. काफी खोजबीन के बाद चारो के शव मिले. बता दें कि चारो लड़कियां बलरामपुर के ग्राम कालू बनकट के राजू की बेटियां है जिनकी उम्र 12 साल,10 साल , 8 साल और 6 साल बताई जा रही है. 

पेराई करते समय टंकी फटी
रायबरेली में मेंथा की पेराई करते समय टंकी फटने से तीन लोग जख्मी हुए हैं. बता दें कि जख्मियों में एक महिला भी शामिल है. सभी गंभीर तौर पर जख्मी लोगों को लखनऊ के सिविल अस्पताल ले जाया गया है. यह मामला शिवगढ़ थाना इलाके के पिंडौली गांव का है. यहां के रहने वाले कुलदीप कुमार भानु वर्मा की टंकी पर मेंथा की पेराई करा रहे थे. उसी दौरान अचानक मेंथा की टंकी जोरदार आवाज के साथ फट गई. टंकी फटने से उसकी चपेट में आकर पेराई कराने आए कुलदीप कुमार की मां शर्मा देवी व उनके भाई विपिन कुमार गंभीर रूप से झुलस गए. इसके अलावा टंकी मालिक भानु वर्मा भी टंकी में ब्लास्ट से निकले लोहे के टुकड़े से गंभीर तौर पर जख्मी हो गए और उनके पैर में फ्रेक्चर हो गया. तीनों को गंभीर हालत में लखनऊ के सिविल अस्पताल ले जाया गया है जहां इनका इलाज जारी है. 

ट्रेन हादसा
ट्रेन से यात्रा कर रहे युवक की रेलवे ट्रैक के किनारे गिरने से मौत हो गई. बता दें कि गुजरात से अपने घर बिहार के कैमूर में लौट रहा था युवक. परिजनों को जैसे ही इस बात की सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया. युवक गुजरात के वापी में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. मृतक छुट्टी लेकर घर वापस जा रहा था जब उसके साथ यह हादसा हुआ. इस घटना की सूचना तब मिली जब खेतों में काम करने गए किसानों ने युवक के शव को देख. वहीं जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

लखीमपुर हादसा 
लखीमपुर के थाना हैदराबाद अन्तर्गत 11 केवी गोला-मोहम्मदी फीडर की विघुत लाइन की चपेट में आने से मोचरसाइकिल पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है. इस घटना की खबर मिलते ही घायलों को इलाज के लिए भेजा गया. 

Trending news