Road Accident: गाजियाबाद में पिकअप और बाइक की जोरदार टक्‍कर, 2 की मौत, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भी बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2335471

Road Accident: गाजियाबाद में पिकअप और बाइक की जोरदार टक्‍कर, 2 की मौत, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भी बड़ा हादसा

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में गाजियाबाद और जालौन भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Road Accident

major road accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में गाजियाबाद और जालौन भी शामिल हो गया है. गाजियाबाद में एक बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई जिसकी वजह से दो लोगों की मौत हो गई. जालौन में बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ जिसकी वजह से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

गाजियाबाद हादसा
गाजियाबाद में एक बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई जिसकी वजह से दो लोगों की मौत हो गई. गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में आज सवेरे बोलोरो पिकअप और अपाचे बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक हवा में जाकर सड़क के किनारे गिरकर चकनाचूर हो गई,बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो थे. जिसके बाद युवक को दिल्ली अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब बाइक हिंडन बैराज की और से कानावली पुलिया की तरफ जा रही थी तभी रॉन्ग साइड आ रही महिंद्रा पिकअप से जोरदार टक्कर हो गई.

जालौन हादसा 
जालौन में बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी जिसकी वजह से कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की गंभीर रूप से चोट लगी. सूचना में पहुंची पुलिस में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत को नाजुक देख चिकित्सकों ने तीनों को हायर सेंटर रेफर किया. यह हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुनदेलखण्ड एक्सप्रेसवे के पास की घटना है.  

Trending news