Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री फर्जी चेले पर भड़के, एफआईआर दर्ज कराने का किया ऐलान
Advertisement

Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री फर्जी चेले पर भड़के, एफआईआर दर्ज कराने का किया ऐलान

Dhirendra Krishna Shastri in Moradabad: धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फ‍िर से हिंदू राष्ट्र का मुद्दा उठाया. मुरादाबाद में कथा के अंतिम दिन बागेश्‍वर बाबा ने कहा कि हमारे जीवन का सिर्फ एक उद्देश्‍य है. भारत हिन्‍दू राष्ट्र बन जाए और धर्म विरोधियों की ठठरी बन जाए.

Bageshwar Dham Sarkar Pandit Dhirendra Shastri

आकाश शर्मा/मुरादाबाद : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फ‍िर से हिंदू राष्ट्र का मुद्दा उठाया. मुरादाबाद में कथा के अंतिम दिन बागेश्‍वर बाबा ने कहा कि हमारे जीवन का सिर्फ एक उद्देश्‍य है भारत हिन्‍दू राष्ट्र बन जाए और धर्म विरोधियों की ठठरी बन जाए. बागेश्‍वर धाम सरकार ने कहा कि भारत में सनातन के लिए जितना खतरा मुसलमानों या ईसाइयों से नहीं है, उतना सनातन धर्म के दोगलो से है, जो खाता तो सनातन की है लेकिन जयकारा हलीउल्लाह का लगाता है. 

धर्म का मार्ग पैसे कमाने के लिए नहीं 
कथा के अंतिम दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से एक फर्जी शिष्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को कहा. उन्‍होंने कहा कि मंच पर अतहर जिले का पप्पू उर्फ विजेंद्र दुबे नाम के व्‍यक्ति को पकड़ा है. कई बार फर्जी शिष्‍य बनकर ये लोग मेरे साथ फोटो खिंचवा लेते हैं, फ‍िर मुझसे मिलवाने के नाम पर लाखों लोगों से 5 से 10 हजार रुपये ठग लिए जाते हैं. बागेश्‍वर बाबा ने पकड़े गए फर्जी शिष्‍य के खिलाफ चेले से एफआईआर दर्ज कराने की अपील की. बागेश्‍वर बाबा ने कहा कि हमें भगवान ने धर्म का मार्ग धन कमाने को नहीं दिया बल्कि हम धर्म के मार्ग से सनातन को बढ़ाने आए हैं. हमको आत्मीय दर्द होता है कि किसी गरीब का पैसा न चला जाए. 

मंच पर भावुक हो उठे बागेश्‍वर बाबा 
इस दौरान बागेश्‍वर बाबा भावुक होकर बोले हमारा जीवन तो केवल सनातन के लिए है और सनातन के लिए ही जिएंगे और सनातन के लिए ही मरेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम किसी धर्म या मजहब के विरोधी नहीं हैं, लेकिन धर्म के लिए हमारा सीना छलनी हो जाता है. अगर उनके धर्म पर घात हुआ तो वो प्रतिघात करेंगे क्योंकि वो हिन्‍दू हैं और हिन्‍दुत्‍व की बात करते हैं. धीरेंद्र शास्त्री अपने हिन्दुत्व समर्थक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. यूपी के शहरों में उनकी बड़ी मांग है. 

यह भी पढ़ें : UP News: स्वामी प्रसाद मौर्या पर एक और एफआईआर, मां लक्ष्मी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी
 

Trending news