Rudraprayag news: बदरीनाथ-राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, अलकनंदा नदी में गिरा टेंपों-ट्रेवलर, 14 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2293806

Rudraprayag news: बदरीनाथ-राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, अलकनंदा नदी में गिरा टेंपों-ट्रेवलर, 14 लोगों की मौत

Rudraprayag news: रुद्रप्रयाग से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहां रुद्रप्रयाग बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग में टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया है. बता दें कि उस टेंपो में 26 लोग सवार थे. 

Uttarakhand Accidents

Rudraprayag news: रुद्रप्रयाग से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहां रुद्रप्रयाग बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग में टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया है. बता दें कि उस टेंपो में 26 लोग सवार थे. जैसे ही इस बात कि खबर एसडीआरएफ को मिली तो वह मौके पर पहुंची और रेस्कयू कार्यों में दो घायलों को बचाया गया है. बता दें कि 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

सीएम का एक्स पर पोस्ट
सीएम धामी ने अपने सोशल मिडिया एक्स पर लिखा कि जनपद रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ. स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है. घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है. ज़िलाधिकारी को घटना की जाँच के आदेश दे दिए हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

और पढ़ें- Ghaziabad news: गाजियाबाद में पैकेजिंग फैक्ट्री में लगी आग, चारों ओर धुंए का गुबार

Trending news