Dehradun Accident News: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में कार गिरने से 3 की मौत, 3 की हालत गंभीर
Advertisement

Dehradun Accident News: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में कार गिरने से 3 की मौत, 3 की हालत गंभीर

Dehradun Accident News: देर रात चकराता में एक कार गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में तीन लोग की मौत हो गई है. वहीं  तीन लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Dehradun Accident

Dehradun Accident News: उत्तराखंड के देहरादून में गुरुवार को विकासनगर में देर रात चकराता में एक कार गहरी खाई में गिर गई.  इस घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.वहीं  तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल को  रेस्क्यू कर अस्पताल में पहुंचाया गया.

खाई में कार गिरने से 3 की मौत

दरअसल देर रात आर्मी कैंट ने चकराता थाना पुलिस को सूचना दी की चकराता गेट के पास एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा है. सूचना पर चकराता थाना पुलिस सहित एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दिल्ली नंबर की एक सेंट्रो कार तकरीबन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी है. कार में ड्राइवर सहित कुल 6 लोग सवार थे. मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तत्काल खाई में जाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

कार तकरीबन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी

बाकी अन्य चार लोगों को 500 मीटर नीचे गहरी खाई से कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. घटना में एक मृतक हरिद्वार का रहने वाला है.बाकी सभी उत्तर प्रदेश के निवासी हैं. घटना में घायल एक व्यक्ति द्वारा बताया गया की गाड़ी प्रमोद पाठक नाम का लड़का चला रहा था जो गांव का रहने वाला है, जिसे पहाड़ी रास्तों पर चलने का अंदाजा नहीं, जिसके चलते अचानक मोड आने पर ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी.

सड़क हादसे में स्कूली बच्ची सहित 2 की मौत
मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूली बच्ची सहित 2 की मौत हो गई. स्कूली छात्रों से भारी ई रिक्शा में अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने टक्कर मारी. बच्ची प्ले क्लास की छात्रा है. मृतक मैक्स वेलसन स्कूल के बच्चे हैं. अनियंत्रित पिकअप गाड़ी के टक्कर लगने से चार स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. शाहपुर थाना क्षेत्र के बसी रोड की यह घटनाहै.

डंपर के ड्राइवर और खलासी जिंदा जले
फतेहपुर में दो डंपरो की आमने सामने भीषण भिडंत हो गई. एक डंपर के ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए. वहीं दूसरे डंपर के ड्राइवर और खलासी ने कूदकर जान बचाई. दरअसल ओवरटेक की चक्कर में दर्दनाक हादसा हुआ है. भयानक आग ने दो घरों को भी  चपेट में  लिया है. एक घर की गृहस्थी सहित सामान जलकर खाक हो गया. घटना के बाद भयानक आग से चीख पुकार मच रही. ललौली थाना क्षेत्र के बांदा टांडा मार्ग में खटौली गांव की यह घटना है.

यह भी पढ़ें-  Haridwar News: दिल्ली से हरिद्वार जा रहे भाजपा नेता की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चों की हालत गंभीर

Trending news