Jaunpur News: जौनपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नामचीन होटल से रंगेहाथ पकड़े गए प्रेमी जोड़े
Advertisement

Jaunpur News: जौनपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नामचीन होटल से रंगेहाथ पकड़े गए प्रेमी जोड़े

Jaunpur Sex racket: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के नामचीन होटल एवं रेस्तरां में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ शहर की पुलिस ने किया है. यहां से रंगेहाथ चार प्रेमी जोड़े पकड़े गए हैं. 

Jaunpur News

Jaunpur Sex racket News:उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. यहां के एक नामचीन होटल एवं रेस्तरां में चार प्रेमी जोड़े रंगेहाथ पकड़े गए. जौनपुर पुलिस ने चार जोड़े युवक युवतियों के साथ सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार,  थाना मुंगराबादशाहपुर पुलिस ने अनैतिक व्यापार के संबंध में गौरव होटल एंड रेस्टोरेंट पर छापा मारा था. वहां होटल में पुलिस आते ही हड़कंप मच गया और जोड़े इधर उधर छिपने की कोशिश करते दिखे. पुलिस ने पूछताछ के बाद चार प्रेमी जोड़ों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से 10 मोबाइल, पांच मोटरसाइकिल, डीवीआर और नकदी भी बरामद की गई है. 

जौनपुर के पहले नेपाल के सीमावर्ती जिलों महराजगंज, गोरखपुर में भी ऐसे ही देह व्यापार के मामलों का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. क्रिसमस और नए साल की पार्टी को लेकर पुलिस अभी से सतर्क हो गई है. पुलिस होटल, रेस्तरां और अन्य मनोरंजन के अन्य स्थलों पर पैनी निगाह बनाए हुए हैं. होटल संचालकों से नियम कानूनों का सख्ती से पालन करने को कहा गया है. 

दो महीने महाराजगंज पुलिस ने एक मोहल्ले में छापा मारकर ब्यूटी पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. शहर के शास्त्री नगर में ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने वहां लड़कियों की तस्वीर वाला एक एल्बम भी बरामद किया था. पुलिस का कहना था कि WhatsApp से लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थीं. वहां से दो नाबालिग समेत पांच लड़कियां पकड़ी गईं थीं.कमरों की तलाशी में आपत्तिजनक सामान और दवाएं भी मिली थीं.

और पढ़ें

महाराजगंज: ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, WhatsApp पर पसंद कराई जाती थीं लड़कियां

Kanpur Sex racket: कानपुर के मशहूर होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अय्याशी करते मिले युवा प्रेमी जोड़े

Trending news