Hapur news: इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती...फिर फौजी मौसा के साथ मिलकर युवक ने किया ये गंदा काम
Advertisement

Hapur news: इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती...फिर फौजी मौसा के साथ मिलकर युवक ने किया ये गंदा काम

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने युवती से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और बहाने से बुलाकर अपने फौजी मौसा के साथ मिलकर कार में युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. 

Hapur news: इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती...फिर फौजी मौसा के साथ मिलकर युवक ने किया ये गंदा काम

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने युवती से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और बहाने से बुलाकर अपने फौजी मौसा के साथ मिलकर कार में युवती के साथ गैंगरेप किया. आरोपी गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में नक्का कुआं मंदिर के पास युवती को फेंककर चले गये. घटना की शिकायत पीड़ित युवती ने जब थाना पुलिस से की, तो पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक सहित उसके मौसा को हरियाणा क्षेत्र के पलवल से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार हरियाणा के पलवल में रहने वाले अनूप की दोस्ती एक वर्ष पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से हुई. युवक और युवती की लगातार पिछले छह माह से व्हाट्सअप पर भी बातचीत हो रही थी. पीड़ित युवती ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि युवक अनूप ने व्हाट्सअप से कॉल कर बातचीत करने के लिए गढ़ बुलाया. जिस पर वह गढ़ के अंबेडकर गेट पर पहुंच गई. आरोप है कि यहां अनूप उसे अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर खादर मेला मार्ग से होकर गंगा किनारे वाले सूनसान जंगल में ले गया. 

आरोप है कि यहां अनूप और उसके एक साथी ने मिलकर युवती से कार में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बाद में युवती को नक्का कुआं मंदिर के पास फेंककर चला गया. गैंगरेप के बाद पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़ित युवती को थाने ले आई. जहां एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अनूप सहित उसके फौजी मौसा को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि एक युवती द्वारा जबरदस्ती रेप किए जाने की शिकायत की गई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए दो आरोपी युवकों अनूप और दीपेश को हरियाणा पलवल से गिरफ्तार किया गया है. युवती का मेडिकल पुलिस द्वारा कराया गया है. फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. आपको बता दें कि तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़े होने शुरू हो गये हैं. बहिन-बेटियों की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस तीर्थनगरी में बढ़ते अपराध के ग्राफ को कम करने में फेल हो रही है.

यह भी पढ़े-  Deoria News: देवरिया में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 की दिनदहाड़े हत्या, पुरानी रंजिश में मचा कत्लेआम

Trending news