Gonda News: बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को मार डाला, गोंडा में कॉल डिटेल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement

Gonda News: बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को मार डाला, गोंडा में कॉल डिटेल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

Gonda News: गोंडा में एक पिता और रिश्ते से भाई ने इंसानियत को शर्मसार किया है. आरोप है बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद उन्हें ऐसी सजा दी जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

Gonda News: बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को मार डाला, गोंडा में कॉल डिटेल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

अतुल कुमार यादव/गोंडा : गोंडा में एक प्रेमी जोड़े को प्यार की ऐसी सजा मिली  है, जो इंसानियत को शर्मसार कर देगी. यहां पिता और उसके बेटे ने अपने ही जिगर के टूकड़े और उसके प्रेमी को ऐसी भयानक मौत दी है जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. ऑनर किलिंग के इस सनसनीखेज मामले को 24 घंटे के भीतर गोंडा पुलिस ने सुलझा दिया है.

बताया जा रहा है कि धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनौन गांव के रहने वाला 18 साल सतीश चौरसिया रविवार की रात अपने ही गांव की रहने वाली 18 वर्षीय प्रेमिका आरती से मिलने गया था. इसी बीच प्रेमिका के पिता कृपाराम और भाई राघव राम ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद प्रेमिका के भाई और पिता ने प्रेमी सतीश चौरसिया और प्रेमिका आरती की हत्या निर्मम तरीके से कर दी थी. युवक के शव को गन्ने के खेत में चारपाई पर छिपा दिया था. वहीं लड़की का अंतिम संस्कार सोमवार को अयोध्या कर दिया था. लेकिन जब प्रेमी अपने घर सोमवार सुबह नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की. इसके बाद भी जब कहीं सुराग नहीं लगा तो परिवार वालों  ने धानेपुर पुलिस में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की.

कॉल डिटेल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

मंगलवार को जब धानेपुर पुलिस ने गहनता से जांच की और कॉल डिटेल निकाली तो पता चला की सतीश चौरसिया अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के बाद रविवार रात में मिलने गया था.  वहीं गोंडा पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनौन गांव में कल एक सूचना प्राप्त हुई थी. प्रेमिका के परिजनों ने दोनों की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका के पिता और भाई को हिरासत में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है.
पूछताछ में खुलासा
पूछताछ के दौरान महिला के शव को बरामद करने संबंध में भी जानकारी जुटा गई तो परिजनों ने बताया कि उसका अंतिम संस्कार अयोध्या में कर दिया गया है. इस जानकारी पर भी धानेपुर की पुलिस जांच कर रही है. पूरे मामले में धानेपुर थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Watch: '...मुसलमानों ने भी हाथों में चूड़ियां नहीं पहन रखीं'- यूपी के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

Trending news