फर्रुखाबाद में गुस्साए ग्रामीणों ने लेखपाल को गिरा-गिरा कर मारा, बुलडोजर एक्शन के बाद बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2452981

फर्रुखाबाद में गुस्साए ग्रामीणों ने लेखपाल को गिरा-गिरा कर मारा, बुलडोजर एक्शन के बाद बवाल

Farrukhabad News in Hindi: फर्रुखाबाद में फिर बवाल देखने को मिला है, जहां किसानों ने लेखपालों समेत राजस्व टीम पर हमला बोल दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही कर्मचारियों के साथ मारपीट की. 

Farrukkhabad Bullzoder News

फर्रुखाबाद/ अरुण सिंह: फर्रुखाबाद में सोमवार को फिर बवाल देखने को मिला, जब बुलडोजर चलने से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही लेखपालों पर हमला बोल दिया. पुलिस बस बीचबचाव की कोशिश करती दिखी. 

दरअसल, फर्रुखाबाद में 18 परिवारों को दो दिन पहले बेघर किया गया था. उसी मामले में राजस्व विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे थे. इस बीच जब टीम के लोग जाने लगे तो एसडीएम कायमगंज की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. दो लेखपालों को दौड़ा दौड़ा पीटा. ग्रामीणों ने लेखपालों के अभिलेख छीनकर सरकारी पत्रावलियों को गायब कर दिया. थाना नबाबगंज के गांव उखरा में ग्राम पंचायत की जमीन पर बने मकानों को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव के साथ एसडीएम कायमगंज रविन्द्र कुमार सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे. उसी समय दर्जनों ग्रामीण राजस्व टीम पर हमलावर हो गए. ग्रामीणों ने लेखपाल रुद्र और सौरभ पांडे की जमकर पिटाई कर दी. लेखपाल संघ के अध्यक्ष अजीत दुबे ने बताया कि दोनों लेखपालों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की है. सरकारी अभिलेख फाड़ दिए पत्रावलियों को ग्रामीण छीन ले गए हैं. सरकारी पत्रावली गायब हो गई हैं. लेखपाल साथी की पिटाई की सूचना पर दर्जनों लेखपाल थाना नबाबगंज पहुच गए. सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार एसडीएम कायमगंज के सामने ग्रामीणों ने दोनों लेखपालों की जमकर पिटाई की.

 

Trending news