अश्‍लील फ‍िल्‍म देख भाई की नीयत हुई खराब, मासूम बहन के साथ रेप की कोशिश, विरोध पर उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1830981

अश्‍लील फ‍िल्‍म देख भाई की नीयत हुई खराब, मासूम बहन के साथ रेप की कोशिश, विरोध पर उठाया खौफनाक कदम

Bulandshahr News : बुलंदशहर से एक बड़ी द‍िल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक क‍िशोर ने रात को सोने से पहले गंदी प‍िक्‍चर देखी, इसके बाद 8 वर्ष की चचेरी बहन को अपने साथ खाली प्‍लाट पर ले गया, वहां दुष्‍कर्म में व‍िफल होने पर उसकी हत्‍या कर दी. 

 

सांकेतिक तस्‍वीर

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक चचेरे भाई ने पहले गंदी फ‍िल्‍म देखी. इसके बाद अपनी 8 साल की बहन के साथ रेप की कोशिश की. दुष्‍कर्म करने पर विफल होने पर कलयुगी भाई ने बहन को मौत के घाट उतार दिया. मासूम के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं. घटना की जानकारी पुलिस को होने पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरी घटना स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है. यहां गुरुवार सुबह 8 वर्षीय बच्ची का शव उसके ताऊ की चारपाई पर पड़ा मिला. घर वालों से पूछताछ में पता चला कि मासूम बच्‍ची घर के बाहर सो रही थी. वहीं, कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जब बच्ची के चचेरे भाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि गुरुवार देर रात वह मोबाइल पर अश्लील फिल्म देख रहा था, इसी दौरान घर में सो रही उसकी चचेरी बहन गर्मी होने के कारण उसकी चारपाई पर सोने आ गई. बहला-फुसलाकर वह उसे बराबर में पड़े खाली प्लाट में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया. बहन ने काफी विरोध किया. इतना ही नहीं शोर-शराबा करने लगी. 

शरीर पर नाखून के निशान 
शोर-शराबा करने पर चचेरे भाई ने बहन की गला दबाकर हत्‍या कर दी. इसके बाद शव को ताऊ की चारपाई पर रख दिया. सुबह होने पर घटना की जानकारी हुई. पुलिस को बच्ची के शव पर नाखून और चोट के निशान मिले थे और पैरों पर मिट्टी लगी थी. बच्ची के साथ किसी अनहोनी की आशंका के चलते शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

Watch: किस्मत की हार को जीत में बदलने की कहानी है 'घूमर, सैयामी के साथ अभिषेक ने खेली लाजवाब पारी

Trending news