चंदौसी SDM ने प्रॉपर्टी डीलर्स से बताया जान का खतरा, बोले-'मेरे ऊपर ट्रक चढ़ाकर करवा सकते हैं हत्या'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1446743

चंदौसी SDM ने प्रॉपर्टी डीलर्स से बताया जान का खतरा, बोले-'मेरे ऊपर ट्रक चढ़ाकर करवा सकते हैं हत्या'

Chandausi SDM News: चंदौसी के एसडीएम राजपाल सिंह ने दो प्रॉपर्टी डीलर्स से अपनी जान का खतरा बताया है. उन्होंने इस मामले में पुलिस को तहरीर भी दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

चंदौसी SDM ने प्रॉपर्टी डीलर्स से बताया जान का खतरा, बोले-'मेरे ऊपर ट्रक चढ़ाकर करवा सकते हैं हत्या'

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे चंदौसी तहसील के एसडीएम राजपाल सिंह ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने दो प्रॉपर्टी डीलर्स पर आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया है. फिलहाल एसडीएम ने इस मामले में कोतवाली में तहरीर भी दी है. आरोपी प्रॉपर्टी डीलर्स ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर एसडीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी. डीएम के निर्देश पर एसडीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले की जांच चल रही है. 

क्या है मामला?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा चंदौसी तहसील के एसडीएम राजपाल सिंह का वीडियो बीते गुरुवार देर शाम का है. इस वीडियो में एसडीएम राजपाल सिंह दो प्रॉपर्टी डीलर पवन गुप्ता और गिरीश अग्रवाल से अपनी जान का खतरा बताते हुए मर्डर कराए जाने की आशंका जताते नजर आ रहे हैं. एसडीएम यह भी कह रहे हैं कि प्रॉपर्टी डीलर उनके ऊपर ट्रक चढ़वाकर उनकी हत्या करवा सकते हैं. उन्होंने दोनों प्रॉपर्टी डीलर्स के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए चंदौसी कोतवाली में तहरीर भी दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है. 

सीएम से की थी एसडीएम की शिकायत
दो दिन पूर्व प्रॉपर्टी डीलर और वैश्य समाज के नेता पवन गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर एसडीएम राजपाल सिंह पर लोगों से 10 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि वसूलने के आरोप लगाए थे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एसडीएम की शिकायत की थी. जिसके बाद डीएम मनीष बंसल ने अपर जिलाधिकारी को एसडीएम पर लगे भ्रष्टाचारों के आरोपों की जांच के निर्देश दिए हैं. 

आरोपी प्रॉपर्टी डीलर ने कही एसडीएम पर फर्जी आरोप लगाने की बात
प्रॉपर्टी डीलर और अखिल भारतीय वैश्य समाज के राष्ट्रीय संरक्षक पवन गुप्ता का आरोप है एसडीएम राजपाल धारा 80 के आदेश , भूमि विनिमय सहित अन्य मामलों में लगातार रिश्वत की मांग कर रहे हैं. जिसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , मंडलायुक्त और डीएम से की है. भ्रष्टाचार की शिकायत से बौखला कर एसडीएम उन पर फर्जी आरोप लगा रहे हैं. 

एसडीएम ने क्या कहा ?
वहीं, एसडीएम ने बताया कि उनके द्वारा प्रॉपर्टी डीलर पवन गुप्ता के खिलाफ भू-माफिया के तौर पर कार्रवाई की गई थी. जिसके बाद से वह लगातार उन्हें और उनके स्टाफ को निशाना बना रहे हैं. उनके खिलाफ फर्जी शिकायत कर परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर ने उनके स्टेनो अर्दली को बुलाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसलिए उन्होंने इस मामले में तहरीर दी है. 

Trending news