बिजनौर में दर्दनाक सड़क हादसा: घर जाते वक्त नदी में डूबी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1778888

बिजनौर में दर्दनाक सड़क हादसा: घर जाते वक्त नदी में डूबी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Bijnor Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक मैजिक कार नदी में समा गई, जिससे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई.

BIJNOR ACCIDENT

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां 150 रुपये टोल टैक्स बचाने के चक्कर में चार लोगों की जान चली गई. दरअसल, मैजिक सवार एक शख्स अपनी पत्नी, दो बच्चों और बहन को दवाई दिलाकर घर जा रहा था. इसी दौरान सड़क किनारे बह रही नदी के पानी में मैजिक गाड़ी समा गयी. चालक ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली, लेकिन गाड़ी डूबने से पत्नी और बहन की मौत हो गई. जबकि दोनों बच्चो के शव लापता हैं, जिसकी तलाश जारी है.नदी से मैजिक को क्रेन के जरिये निकाल लिया गया गया है. मामला नगीना थाना इलाके के कोटरा का है. 

क्या है पूरा मामला? 
बिजनौर जिले के नगीना के मोहल्ला कलालान का रहने वाला अनवर अपनी पत्नी रूबी उम्र लगभग 27 साल, अपनी बहन शानवी उम्र लगभग 15 साल, बड़ी बेटी उमेदा उम्र साढ़े तीन साल और छोटी बेटी आयशा उम्र डेढ़ साल के साथ दवाई लेने पुरैनी आया था. दवा लेकर घर लौटते वक्त हाईवे से नगीना जाने में टोल प्लाजा पड़ता है. टोल टैक्स के 150 रुपये बचाने के चक्कर में वह कस्बा कोटरा के रास्ते नगीना अपने घर वापस जा रहा था. रास्ते में पाव धोई नदी पड़ती है, जो बारिश होने के कारण विकराल रूप धारण किए हुए है.

करीब साढ़े 9 बजे मैजिक अचानक तेज पानी के बहाव में आ गई और नदी में समा गई. मैजिक में सवार अनवर की पत्नी रूबी, बहन शानवी और दोनों बच्चो की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मासूम उमेदा व आयशा के शवों की तलाश की जा रही है. अनवर नदी से तैर कर बाहर आ गया, जिससे उसकी जान बच गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला व मृतक रूबी व शानवी के शवों को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया. घटना से परिवार में कोहराम मचा है. 

Chandrayaan-3: यूपी की बेटी ऋतु कंधों पर है चंद्रयान-3 की जिम्मेदारी, जानिए कौन हैं 'रॉकेट वुमन' ऋतु जो लीड कर रही हैं मिशन
 

WATCH Noida Flood Video: भारी बारिश के चलते यमुना का पानी नोएडा के कई इलाकों में घुसा, बाढ़ जैसे भयावह हालात

Trending news