बीजेपी जिला अध्यक्ष पर युवा मोर्चा के नेता ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से कर दी शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1782399

बीजेपी जिला अध्यक्ष पर युवा मोर्चा के नेता ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से कर दी शिकायत

Kasganj News : कासगंज जिलाध्‍यक्ष पर लाखों रुपये रिश्‍वत लेने का आरोप लगा है. खास बात यह है कि यह आरोप भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष ने लगाया है. मामले में प्रदेश अध्‍यक्ष से शिकायत की गई है. 

BJYM Leader in Kasganj (फाइल फोटो)

गौरव तिवारी/कासगंज : यूपी के कासगंज में भारतीय जनता पार्टी में फूट होती दिख रही है. पार्टी के जिलाध्‍यक्ष पर लाखों रुपये रिश्‍वत लेने का आरोप लगा है. खास बात यह है कि यह आरोप भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष ने लगाया है. मामले में प्रदेश अध्‍यक्ष से शिकायत की गई है. इस बीच ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

शस्‍त्र लाइसेंस बनवाने के एवज में लिए रुपये 
बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमन चौहान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि कासगंज के बीजेपी के जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी से मैनें अपने परिवारीजनों के दो शस्त्र लाइसेंस बनवाने की बात कही थी. 

तीन लाख रुपये ले लिए 
इसके बाद केपी सिंह सोलंकी ने प्रति लाइसेंस डेढ़ लाख रुपये के हिसाब से तीन लाख रुपये ले लिए और कहा कि डेढ़ महीने में शस्त्र लाइसेंस बनवा दूंगा. इस बात को तीन महीने हो गए लेकिन शस्त्र लाइसेंस नहीं बना. जब रुपये वापस मांगे तो आनाकानी करने लगे और एससी एसटी का झूठा मुकदमा कायम करा दिया. 

गुडा एक्‍ट में फंसाने की धमकी  
इतना ही नहीं आरोप है कि जब पैसे की मांग करता हूं तो गुंडा एक्ट और गैंगस्टर लगवाने की धमकी देते हैं. अमन चौहान का आरोप है कि मेरी तहर ही जिले के सौ से ज्‍यादा कार्यकर्ताओं से पैसे ले चुके हैं. इतना ही नहीं उनपर मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देते हैं.  
ऑडियो भी हो रहा वायरल 
अमन चौहान का आरोप है कि भाजपा जिलाध्‍यक्ष बार-बार धमकी दे रहे हैं कि मैं दोबारा जिलाध्‍यक्ष बन रहा हूं, तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. वहीं, शिकायतकर्ता भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमन चौहान और बीजेपी के कासगंज के जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी और उनके बेटे विकास सोंलकी के बीच बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. ऑडियो में शस्त्र लाइसेंस के बदले रुपयों के लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही है.

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news