Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर के बीजेपी विधायक भजन गाते नजर आए, वीडियो वायरल
Advertisement

Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर के बीजेपी विधायक भजन गाते नजर आए, वीडियो वायरल

Sant Kabir Nagar News: सफाई कर्मचारी से विधायक बने गणेश चंद्र चौहान का एक वीडियो सामने आया है. संतकबीरनगर से भाजपा विधायक गणेश चंद्र चौहान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Basti News

Sant Kabir Nagar News: सफाई कर्मचारी से विधायक बने गणेश चंद्र चौहान का एक वीडियो सामने आया है. भाजपा विधायक गणेश चंद्र चौहान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में धनघटा से भाजपा विधायक गणेश चौहान का एक भजन गाते वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में है. जिले की धनघटा सीट से विधायक गणेश चौहान शहर के प्रसिद्ध गूरम समय माता के मंदिर में नवरात्री के अवसर पर दर्शन करने गए थे. पूजा अर्चना के बाद मन्दिर परिसर में चल रहे जागरण कार्यक्रम में भजन गायकों के साथ वह भी माता की भक्ति में लीन हो गए और माइक लेकर मंच पर भजन गाने लगे. भजन गाते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 
 
गौरतलब है कि बीजेपी विधायक गणेश चंद्र चौहान के पिता राज मिस्त्री थे और गणेश खुद विधायक बनने से पहले सफाई कर्मचारी थे. इसके पहले गणेश अपने पत्नी कालिंदी चौहान को हैंसर ब्लॉक से बीजेपी से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़वा चुके हैं. परंतु कालिंदी चौहान ब्लॉक प्रमुख का चुनाव तीन वोटों से हार गई थीं. ज्ञात हो गणेश चौहान ने अपनी राजनीति की शुरुआत 1996 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से की. सन् 2009 में गणेश चंद्र चौहान को सफाई कर्मचारी की नौकरी मिल गई थी. फिर साल 2010 में गणेश चौहान ने जिला पंचायत का चुनाव लड़ा और तीसरे नंबर पर रहे. फिर पत्नी को ब्लॉक प्रमुख पद का चुनाव भी लड़वाया. और दोनों चुनाव में हार के बाद गणेश चौहान की सारी जमा पूंजी खत्म हो गई. 2017 में भाजपा ने गणेश चौहान को धनघटा विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया. तब गणेश चंद्र चौहान ने अपने निकटम प्रत्याशी को 10 हजार से अधिक वोटों से शिकस्त देकर विजय प्राप्त की.

 

 

और पढ़ें  -  लोकसभा के चुनावी दंगल में कूदेगा मौलाना तौकीर रजा, इस सीट से लडे़गा चुनाव- सूत्र

 

Trending news