Pilibhit News: AIMPLB के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद अजहरी पर रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज होने पर कहा फंसाया जा रहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2421083

Pilibhit News: AIMPLB के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद अजहरी पर रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज होने पर कहा फंसाया जा रहा

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद अजहरी के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Bareilly News

Pilibhit Crime News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद अजहरी के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद हाफिज नूर अहमद अजहरी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय बजरंग दल द्वारा खुलेआम मुसलमानों को डराया और धमकाया जा रहा है. पुलिस सिर्फ एक मूक दर्शक बनी है. अगर मुसलमान आवाज उठा रहे हैं तो पुलिस आवाज दबाने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज कर रही है. नूर अहमद अजहरी ने सरकार से मांग की है कि गृह युद्ध जैसे हालात बनाए जा रहे हैं. सरकार इसमें हस्तक्षेप कर आरोपियों पर कार्रवाई करें.

नूर अहमद अजहरी ने किया था प्रदर्शन
दरअसल, पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में भारतीय बजरंग दल द्वारा चंगेज खान नामक युवक को पीटा गया था. लेकिन पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज नहीं किया. बल्कि पीड़ित चंगेज खान पर ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर दिया. जिसके बाद नूर अहमद अजहरी ने सीओ कार्यालय के बाहर एफआईआर की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था.

पांच दिन बाद हुई कार्रवाई
घटना के पांच में दिन पुलिस ने चंगेज खान को पीटने वाले आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया. चंगेज खान का यह मामला नूर अहमद अजहरी ने पुरजोर तरीके से उठाया था. अब एक हिंदू महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर उसके साथ नजदीकियां बनाई और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. तबीयत खराब होने पर युवक ने भूत प्रेत का साया बताया और हाफिज नूर अहमद अजहरी के पास लेकर गया. जहां भूत प्रेत उतारने का झांसा देकर नूर अहमद अजहरी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने नूर अहमद अजहरी सहित दो लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. जिसके बाद नूर अहमद अजहरी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - बदायूं पुलिस ने मुर्दे को बना डाला हत्यारोपी, चार्जशीट सामने आई तो खुल गया खेल

यह भी पढ़ें - बरेली में आग का तांडव! डेलापीर फल मंडी में धमाके के साथ फटे सिलेंडर

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Bareilly News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news