Bareilly News: कैसे कुत्तों के मुंह में पहुंची नवजात की खोपड़ी, महिला अस्पताल प्रशासन को नहीं लगी भनक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2319291

Bareilly News: कैसे कुत्तों के मुंह में पहुंची नवजात की खोपड़ी, महिला अस्पताल प्रशासन को नहीं लगी भनक

Bareilly News: बरेली के महिला अस्पताल परिसर की एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जहां मंगलवार को महिला अस्पताल परिसर में दो कुत्ते एक नवजात बच्चे की खोपड़ी चबा रहे थे...

Mahila hospital

बरेली: बरेली के महिला अस्पताल परिसर की एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जहां मंगलवार को महिला अस्पताल परिसर में दो कुत्ते एक नवजात बच्चे की खोपड़ी चबा रहे थे. इस पूरे हादसे की वीडियो वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाल दी. इस घटना से पूरी तरह बेखबर अस्पताल प्रशासन को जब इस घटना की सूचना मिली तो वह लोग मौके पर पहुंचे. वहीं कोतवाली पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

नवजात की खोपड़ी
सूत्रों के अनुसार, मंगलवार शाम करीब छह बजे अस्पताल परिसर के एमसीएच विंग के सामने दो कुत्ते नवजात की खोपड़ी को मुंह में दबाए आए. जब वहां मौजूद कर्मचारियों ने कुत्तों को बाहर निकाला, तो कुत्ते नवजात की खोपड़ी वहीं छोड़ कर भाग गए. नवजात की खोपड़ी देखकर वह लोग डर गए. अस्पताल प्रशासन ने बताया कि खोपड़ी बंदर की या बच्चे की है, और कितनी पुरानी है? पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी जानकारी मिल सकेगी. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट
सीएमएस डॉ. त्रिभुवन प्रसाद ने बताया कि वह शाम को कार्यालय से चले गए थे जब यह हादसा हुआ. इस घटना की सूचना मिलने के बाद वह वापस अस्पताल लौट कर आए. जिसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाही करेगी. 

अस्पताल प्रशासन
इस घटना ने महिला अस्पतालों में व्याप्त अव्यवस्थाओं को उजागर किया है.आशंका जताई जा रही है कि ये खोपड़ी गर्भपात के बाद पिछले दिनों अस्पताल में मृत नवजात की हो सकती है. हालांकि, अस्पताल प्रशासन इस बात को नकार रहा है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि कुत्ते कहीं ओर से खोपड़ी लाए है. इस घटना से बायो मेडिकल वेस्ट के उचित निस्तारण पर भी प्रश्न उठ रहे हैं

इंस्पेक्टर कोतवाली डीके शर्मा
महिला अस्पताल परिसर में मिली खोपड़ी नवजात शिशु की लगती है, इंस्पेक्टर कोतवाली डीके शर्मा ने बताया. इसका पोस्टमार्टम करके बुधवार को न्यायिक कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news