आग उगलने वाले तौकीर रजा के सुर बदले, बोले-गुनाह हुआ मैं माफी मांगता हूं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115526

आग उगलने वाले तौकीर रजा के सुर बदले, बोले-गुनाह हुआ मैं माफी मांगता हूं

Bareilly News: वायरल वीडियो में तौकीर रजा कहते हुए दिख रहे हैं कि, मुझे मेरे लोगों ने देवबंदी करार दे दिया, मगर तुम लोग बेईमानी की जिंदगी जीने को मजबूर हो. जन गण मन करने वाले, योग और सूर्य नमस्कार करने वाले लोग हो. 

आग उगलने वाले तौकीर रजा के सुर बदले, बोले-गुनाह हुआ मैं माफी मांगता हूं

Bareilly News: इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल यानी आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा अपने भड़काऊ बयानों को लेकर चर्चा में थे. हालांकि, आग उगलने वाले तौकीर रजा के सुर बदल-बदले नजर आ रहे हैं. तौकीर रजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह कह रहे हैं कि गुनाह हुआ है मांफी मांगता हूं. 

शरीयत के खिलाफ काम करते हो
वायरल वीडियो में तौकीर रजा कहते हुए दिख रहे हैं कि, मुझे मेरे लोगों ने देवबंदी करार दे दिया, मगर तुम लोग बेईमानी की जिंदगी जीने को मजबूर हो. जन गण मन करने वाले, योग और सूर्य नमस्कार करने वाले लोग हो. शरीयत के खिलाफ काम करते हो, तुम पर कुफ्र (शरीयत के खिलाफ) लागू नहीं होता, क्या सब कुफ्र का ठेका मेरे ऊपर है. 

अपने गिरेबां में झांको... 
वायरल वीडियो में मौलाना तौकीर रजा कह रहे हैं कि तुम लोग अपने गिरेबां में झांको कि तुमने कितना कुफ्र किया है. यह आदेश भी आने वाला है कि तुम्हें अपने मदरसों में रामायण पढ़ानी होगी. अगर तुम लोग अभी भी नहीं निकले तो कल बहुत खराब हालात होने वाले हैं. 

दिल से माफी मांगता हूं 
वीडियो में आगे तौकीर रजा कह रहे हैं कि, इसलिए तुमको निकलना पड़ेगा, इस वक्त पर भी नहीं निकले तो तुम मर जाओ इससे बेहतर है. यह बात वह अपने समाज के लोगों को एक संदेश के तौर पर कहते दिखाई दे रहे हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि कहीं मुझसे कोई गलती हो गई है. जाने-अनजाने में कोई गलत जुमला या शरई गिरफ्त वाली बात हो गई. कोई गुनाह हुआ है तो मैं उससे तौबा करता हूं. दिल से माफी मांगता हूं. अल्लाह मेरी तौबा कुबूल फरमाए. तौकीर रजा के कार्यालय द्वारा बताया गया कि यह वीडियो 15 से 20 दिन पुराना है. 

Trending news