Banda: शराबी युवक ने पत्नी को जिंदा जलाया, मौत के पहले पत्नी ने सुनाई बर्बरता की दास्तान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824264

Banda: शराबी युवक ने पत्नी को जिंदा जलाया, मौत के पहले पत्नी ने सुनाई बर्बरता की दास्तान

Banda News: पति अपनी पत्नी को सात फेरे लेकर जीवन भर साथ निभाने और सुरक्षा करने का वचन देता है लेकिन बांदा में कुछ ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. युवक पर पत्नी को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. 

सांकेतिक फोटो.

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी के बांदा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पति पर अपनी पत्नी को जिंदा जला देने का आरोप लगा है. घटना के बाद महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, अभी तक आरोपी पति की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

पति अपनी पत्नी को सात फेरे लेकर जीवन भर साथ निभाने का और सुरक्षा करने का वचन देता है लेकिन बांदा में कुछ ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. बता दें कि एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान पत्नी ने खुद अपने पति द्वारा की गई बर्बरता का जिक्र अपनी जुबानी किया और लोगों को रो-रो कर अपनी दास्तां सुनाई. हालांकि कानपुर रेफर करने के बाद महिला की रास्ते में इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के खुटला मोहल्ले की है. जहां की रहने वाली योगमाया को 90 प्रतिशत जलने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान जब योग माया से पूछा गया तो उसने बताया कि उसके पति मुकेश कुमार उसके साथ लगातार मारपीट करता था, शराब पीकर आता था और आज उसने मुझे जिंदा जला दिया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने योग माया को कानपुर रेफर कर दिया, जहां रास्ते में ले जाते समय उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

सूचना के बाद पुलिस ने योग माया के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पिता ने बताया कि मेरी बेटी को गलत आरोप लगा कर आए दिन उसका पति पीटता था और उसने ही जलाकर मार दिया है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी बांदा ने बताया कि योग माया की जलने से मौत हुई है. प्राथमिक सूचना के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, तहरीर मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news