कौन है वीरेंद्र बहादुर पाल?, मऊ में सपा नेता पर रेप की FIR के बाद बढ़ी अखिलेश यादव की मुसीबत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420395

कौन है वीरेंद्र बहादुर पाल?, मऊ में सपा नेता पर रेप की FIR के बाद बढ़ी अखिलेश यादव की मुसीबत?

Mau News :  मऊ में पूर्व विधायक के बेटे पर एक महिला वकील की ओर से दुष्‍कर्म की एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके बाद से सपा नेता फरार हैं. 

Virendra Bahadur Pal

Mau News : मऊ में बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सपा नेता वीरेंद्र बहादुर पाल पर दुष्‍कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि वीरेंद्र बहादुर पाल ने एक महिला वकील के साथ रेप किया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि वकील वीरेंद्र बहादुर पाल सपा के पूर्व विधायक दयाराम पाल के बेटे हैं. 

यह है पूरा मामला 
मऊ पुलिस के मुताबिक, वीरेंद्र बहादुर पाल के साथ काम करने वाली महिला वकील ने एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित ने बताया कि वीरेंद्र बहादुर पाल ने नशीला ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं उन्‍होंने अश्‍लील वीडियो भी बनाया. आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करते रहे. पीड़‍िता के मुताबिक, उसे जबरन लखनऊ भी ले जाया गया था. मऊ पुलिस का कहना है कि केस दर्ज होने के बाद वीरेंद्र बहादुर पाल फरार हैं. 

योगी से गुहार लगाने के बाद दर्ज हुई एफआईआर 
वीरेंद्र बहादुर पाल स्थानीय बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वीरेंद्र बहादुर पाल पर रेप की शिकायत दर्ज करने के लिए महिला वकील काफी दिनों से कोशिश कर रही थी, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं हो रही थी. इसके बाद महिला वकील ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से गुहार लगाई और अब पुलिस ने केस दर्ज कर वीरेंद्र बहादुर पाल की तलाश के लिए टीमें बनाई हैं. 

भाजपा ने सपा पर साधा निशाना 
सपा नेता पर दुष्‍कर्म की एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा ने सपा पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता समीर सिंह ने कहा कि एक और सपा नेता पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्‍होंने कहा कि मऊ के चर्चित सीनियर वकील वीरेंद्र बहादुर पाल पर उन्हीं के सहयोगी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा नेता वीरेंद्र बहादुर पाल फरार हो गया है. यह पूरी घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें : मेरठ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस Nude छोड़कर भागे, अयोध्‍या-कन्‍नौज जैसी दरिंदगी!

यह भी पढ़ें : '100 में से 100 एक ही जाति के...' अखिलेश यादव ने फिर बोला योगी सरकार पर तीखा हमला
 

 

Trending news