Amethi News: अमेठी नगरपालिका अध्यक्ष के पति का कोतवाली में सरेआम विरोधी की धुनाई करना भारी पड़ा, स्मृति ईरानी के हैं करीबी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215955

Amethi News: अमेठी नगरपालिका अध्यक्ष के पति का कोतवाली में सरेआम विरोधी की धुनाई करना भारी पड़ा, स्मृति ईरानी के हैं करीबी

Amethi News: अमेठी में नगरपालिका अध्यक्ष रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह और 12 अन्य लोगों पर मारपीट, लूट और बलवा का केस दर्ज किया गया है. दीपक सिंह स्मृति ईरानी के करीबी हैं. 

amethi Nagar Palika Adhyaksh Rashmi Singh

Amethi News in Hindi: अमेठी लोकसभा चुनाव में सियासी माहौल गरम होने के बीच बड़ी खबर सामने आई है. यहां अमेठी नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता के पति दीपक और 12 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, अपहरण और लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है.दीपक भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के बहुत करीबी माने जाते हैं. जनपद मुख्यालय गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह और उनके साथियों के ऊपर न्यायालय के आदेश पर पंजीकृत मुकदमा किया गया है.गौरीगंज विधानसभा से तीन बार के विधायक राकेश प्रताप सिंह के भतीजे अरुणेंद्र प्रताप सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है.पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.दरअसल, 10 मई 2023 को निकाय चुनाव के दौरान यहां मारपीट की घटना हुई थी. इस पर कोर्ट के आदेश पर अब मुकदमा पंजीकृत हुआ है.

अमेठी नगर पालिका अध्यक्ष के पति द्वारा विरोधी खेमे के नेता को पीटने का मुद्दा काफी सुर्खियों में आया था. दीपक सिंह ने उसे कोतवाली में ही खूब पीटा था. उनके समर्थक भी इसमें शामिल थे. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस मूकदर्शक बनी रही थी. बाद में हंगामे के बाद पुलिस हरकत में आई थी.

जानकारी के अनुसार, गौरीगंज कस्बे के मऊ गांव के रहने वाले अरूणेंद्र प्रताप सिंह ने न्यायालय के आदेश से गौरीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया. अरुणेंद्र खुद को सपा विधायक अभय सिंह का भतीजा बताता है. हालांकि अभय सिंह और उनकी पत्नी भी अब भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. उसका कहना है कि पिछले साल 10 मई को गौरीगंज के जामो रोड के ढाबे पर वो साथियों के साथ चाय पी रहा था. उसी वक्त दीपक सिंह अपने साथियों के साथ आ धमके. वहां उसे जमकर पीटा गया. फिर गाड़ी में बैठाकर ले गए. उसका कहना है कि खूब धुनाई के बाद उन्हें गौरीगंज के पास छोड़ दिया गया. फिर पीड़ित गौरीगंज कोतवाली में शिकायत करने पहुंचे तो वहां भी उनसे हाथापाई की कोशिश की गई. इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. दोनों का गौरीगंज के जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया था. फिर कोर्ट के आदेश पर दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है.  

Trending news