दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार, नहीं आई बारात; दूल्हा पहुंच गया थाने, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1465726

दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार, नहीं आई बारात; दूल्हा पहुंच गया थाने, जानें पूरा माजरा

Auraiya News: औरेया में एक दुल्हन बारात आने का इंतजार करती रही, लेकिन ना ही दूल्हा पहुंचा. ना ही बाराती आए. जानिए पूरा मामला

दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार, नहीं आई बारात; दूल्हा पहुंच गया थाने, जानें पूरा माजरा

गौरव श्रीवास्तव/औरेया: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन मंडप पर इंतजार करती रह गई, लेकिन ना दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा. दरअसल, दूल्हे को उसकी गर्लफ्रेंड ने थाने पहुंचा दिया. वहां  बारात के स्वागत के लिए लड़की के पिता के सारे इंतजाम धरे के धरे रह गए. फिलहाल इस मामले में अभी तक लड़की पक्ष की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है. मामला समझौता कर निपट गया है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला औरैया जिले के बिधूना थाना क्षेत्र के गांव नगला निरंजन रठगवां का है. इस गांव में सुरेशचंद्र पाल रहते हैं. उन्होंने अपनी बेटी की शादी कन्नौज के प्रदीप पाल से तय की थी. प्रदीप सेना में नौकरी करता है. दो दिन पहले यानी 29 तारीख को कन्नौज जिले से बारात आनी थी. प्रदीप की शादी की बात उसकी प्रेमिका को लग गई. जिसके बाद वह प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुए थाने पहुंच गई. उसने प्रदीप के खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हा बने प्रदीप को हिरासत में ले लिया. ऊधर, दुल्हन और उसके घर वाले बारात के आने का इंतजार करते रह गए. 

शहनाज बनी सुमन, इरम बनी स्वाति, 2 मुस्लिम लड़कियों ने की हिंदू लड़कों से शादी

पिता के देहांत के चलते आगे बढ़ी थी शादी की तारीख
वहीं, दुल्हन की बहन ने बताया कि बीते 26 नवंबर को पिता का देहांत हो गया था. 27 तारीख को लग्न का कार्यक्रम था, लेकिन पिताजी के देहांत हो जाने से कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. जिसके बाद 29 तारीख को बारात आनी थी, लेकिन लड़के की प्रेमिका को इस शादी के बारे में पता लग गया और वह थाने पहुंच गई. जिसके बाद यह शादी टूट गई. लड़की के भाई ने पुलिस से लड़के पक्ष पर अब तक खर्च हुई रकम वापस दिलाने की मांग की है. 

बीवी और प्रधान की आशिकी में शौहर ने खोया आपा, सरेराह पत्नी और उसके प्रेमी को पीटा

प्रेमिका ने की थाने में शिकायत 
इस पूरे मामले को लेकर एएसपी ने बताया कि 29 तारीख को बारात आनी थी, लेकिन लड़के का कन्नौज में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग था. प्रेमिका द्वारा थाने में शिकायत की गई है. दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था, जहां दोनों पक्ष समझौता कर रहे हैं.

Trending news