Gonda news: शादी वाले घर में फौजी ने की धुआंधार फायरिंग, मातम में बदली खुशियां, एक की मौत
Advertisement

Gonda news: शादी वाले घर में फौजी ने की धुआंधार फायरिंग, मातम में बदली खुशियां, एक की मौत

Gonda news/Atul Kumar Yadav: शादी समारोह के दौरान जमीनी विवाद को लेकर के एक फौजी द्वारा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई और कई राउंड हुई फायरिंग की. फायरिंग में गोली लगने से एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है, तो वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

Gonda news

Gonda news: खबर गोंडा से है.  जहां छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत महुलीखोरी गांव में उस समय हड़कंप मच गया. जब शादी समारोह के दौरान जमीनी विवाद को लेकर के एक फौजी द्वारा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई और कई राउंड हुई फायरिंग की. फायरिंग में गोली लगने से एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है, तो वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  वही एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.  सूचना पाकर मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक द्वारा आलाधिकारियों के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपी फौजी सीताराम उर्फ गब्बर को हिरासत में लेकर जांच में जुटी हुई है.  वहीं गोंडा जिला अस्पताल में इलाज के लिए आये घायलों का हालचाल लेने पहुँचे डीआईजी देवीपाटन रेंज अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घायलों से मिलकर जिला अस्पताल के डॉक्टरों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए है. 

दरअसल छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत महुलीखोरी गांव के रहने वाले बाबूराम जायसवाल के घर आज लड़के अमनदीप जायसवाल की शादी थी.  शादी समारोह में शामिल होने के लिए दूरदराज से कई मेहमान आए हुए थे. जिनके नहाने के लिए बाबू राम जयसवाल द्वारा घर के पीछे एक टीन शेड लगा करके नहाने का स्थान बनाया गया था.  जिसको हटाने के लिए विपक्षी फौजी सीताराम उर्फ गब्बर द्वारा पहले जमकर बाबूराम जायसवाल के साथ गाली गलौज की गई थी.  गाली गलौज का विरोध करने पर फौजी सीताराम उर्फ गब्बर द्वारा अपने पिस्टल से 10- 12 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में कई लोग को घायल हो गए. वही गोली लगने से घायल 65 वर्षीय मामी झिनपता उर्फ कलाई देवी की मौत हो गई है.  तो दूल्हा अमनदीप जायसवाल समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए गोंडा जिला अस्पताल लाया गया है. जहां हालात गंभीर होने पर दूल्हे के 35 वर्षीय भाई दीपक जायसवाल को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. 

वहीं घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुँचे डीआईजी देवीपाटन रेंज अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया  इस घटना में अंधाधुंध फायरिंग की गई है इसमें एक महिला की मृत्यु हो गई है. तो वहीं कई लोग घायल हैं जिन्हें गोंडा के जिला अस्पताल में लाकर के भर्ती कराया गया है.  जिला अस्पताल के डॉक्टर से मिलकर के मैं बेहतर उपचार करने की निर्देश दिए हैं.  वही एक हमलावर को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस फोर्स मौजूद है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़े- 'एमएसपी पर कानूनी गारंटी देंगे', किसान आंदोलन में घिरे केंद्र के बीच राहुल गांधी ने लपका मुद्दा

Trending news