AMU में BJP युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष को मिली 'सिर तन से जुदा' की धमकी, विवि परिसर से की थी जिन्ना की तस्वीर हटवाने की कोशिश
Advertisement

AMU में BJP युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष को मिली 'सिर तन से जुदा' की धमकी, विवि परिसर से की थी जिन्ना की तस्वीर हटवाने की कोशिश

AMU News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर उतारने की कोशिश को लेकर जिहादियों के निशाने पर रहे अमित गोस्वामी को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है. 

फाइल फोटो.

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हिंदू छात्रों की आवाज बुलंद करने वाले बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित गोस्वामी को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है. यह धमकी ऑडियो कॉलिंग के माध्यम से दी गई है. अमित गोस्वामी एएमयू में जिन्ना की तस्वीर व हिंदू छात्र से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के विरोध में चर्चा में आए थे. छात्र नेता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला गांधी पार्क थाना इलाके का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूल रूप से खैर थाना इलाके के गांव जरारा के रहने वाले अमित गोस्वामी पिछले लंबे समय से छात्रों की आवाज बुलंद करते आ रहे हैं. पिछले दिनों अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर उतारने की कोशिश को लेकर अमित गोस्वामी जिहादियों के निशाने पर रहे थे. उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी भी मिली थी. आज से कुछ दिन पहले ही एएमयू M.A पार्ट वन के मुस्लिम छात्रों द्वारा हिंदू छात्रों से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए गए थे. उन्हें कलावा उतारने की भी धमकी दी थी. जिसको लेकर अमित गोस्वामी ने हिंदू छात्रों का साथ दिया था. इस घटना को लेकर भी अमित गोस्वामी जिहादियों के निशाने पर थे. 

धमकी देने वाला अपने आपको बता रहा AMU का छात्र
इसी बीच एक बार फिर छात्रनेता अमित गोस्वामी को अननोन नंबर से ऑडियो कॉलिंग के माध्यम से भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं. इसके साथ ही सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. ऑडियो कॉलिंग में यह भी कहा गया है कि बहुत जल्द तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. धमकी देने वाला अपने आपको अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र बता रहा है. जिसको लेकर छात्र नेता भयभीत है. अमित गोस्वामी द्वारा घटना की जानकारी तत्काल एसएसपी कलानिधि नैथानी को दे दी गई है. एक लिखित प्रार्थना पत्र थाना अध्यक्ष गांधी पार्क रविंद्र कुमार दुबे को दे दिया गया है. पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है. 

दर्ज हुआ मुकदमा 
छात्र नेता अमित गोस्वामी की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए. पिछले दिनों भी मुझे अननोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी. कॉल डिटेल में वह नंबर पाकिस्तान का निकला था. वहीं, एसपी पुनीत कुमार द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हिंदूवादी नेता अमित गोस्वामी द्वारा गांधी पार्क में जान से मारने की धमकी की तहरीर दी गई थी. घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बहुत जल्द कार्यवाही की जाएगी. 

Trending news