Kaushambi News: बारात में डीजे में छू गया बिजली का तार, सगे भाइयों सहित तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2138987

Kaushambi News: बारात में डीजे में छू गया बिजली का तार, सगे भाइयों सहित तीन की मौत

Kaushambi News/ALI MUKTA: डीजे में बिजली का तार छू जाने से सगे भाइयों सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. नगर के पार्षद का आरोप है कि तार ढीली होने के चलते यह हादसा हुआ है. घटना कोखराज़ थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका क्षेत्र के राम नगर की है.

 

Kaushambi News

Kaushambi News: कौशांबी जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक शादी की खुशियां आचानक मातम में बदल गई. शनिवार रात बारात के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में डीजे आने से सगे भाइयों सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से शादी वाले घर मे मातम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मझियारी थाना कौशांबी निवासी सम्मारी प्रजापति के लड़के की बारात टीटीहिरियापुर भरवारी गई थी. नगर के पार्षद का आरोप है कि तार ढीली होने के चलते यह हादसा हुआ है. अगर शिकायत के बाद तार ठीक कर दी जाती तो शायद 3 लोगों की जान नही जाती.

घटना कोखराज़ थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका क्षेत्र के राम नगर की है. बात दें कि कौशांबी थाना क्षेत्र के दुल्हनियापुर गांव निवासी पिंटू की शादी कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका के राम नगर में अमृता प्रजापति से तय हुई थी. शनिवार रात बारात अपने तय समय के मुताबिक राम नगर पहुंची. नाश्ता के बाद बाराती डीजे की धुन पर नाचते गाते हुए दुल्हन के घर की तरफ बढ़ने लगे. लड़के के पिता सम्मारी के अनुसार बारात दुल्हन के घर से कुछ दूर थी. इसी बीच बारात का डीजे सड़क के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन विद्युत तार से टच हो गया. जिससे डीजे में करंट उतर आया. करंट की चपेट में आने से बारात में शामिल दो सगे भाई राजेश और रवि पुत्र राम भवन निवासी दुल्हनियापुर व डीजे मजदूर सतीश पुत्र लालाराम की मौत हो गई. 

सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि बारिश होने के कारण डीजे में छाता लगा दिया गया था. जिससे कि पानी की बूंद न गिरे. उस छाता को शतीस ने पकड़ा हुआ था. जब साउंड सिस्टम खडंजे से जा रहा था, तभी बगल में हाईटेंशन तार जो काफी नीचे था. इससे तार टच हो जाने के कारण सतीश घायल हो गया था. साउंड सिस्टम के बगल में दो व्यक्ति और खड़े थे वो भी घायल हो गए थे. जिनको ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मंझनपुर इलाज के लिए भेजा था. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया गया. पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है.

यह भी पढ़े- प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी 

Trending news