ज्‍योति मौर्या और आलोक मौर्या में हो गई सुलह?, इन वजहों से तलाक अर्जी पर नहीं हो सकी सुनवाई
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997918

ज्‍योति मौर्या और आलोक मौर्या में हो गई सुलह?, इन वजहों से तलाक अर्जी पर नहीं हो सकी सुनवाई

SDM Jyoti Maurya : बुधवार को प्रयागराज के पारिवारिक कोर्ट में ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच तलाक को लेकर दाखिल अर्जी पर सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट में न ही ज्‍योति मौर्या पहुंच सकीं और न ही उनके पति आलोक मौर्या

Jyoti Maurya

SDM Jyoti Maurya : बहुचर्चित एसडीएम ज्‍योति मौर्या मामले में बुधवार को प्रयागराज पारिवारिक कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी. दरअसल, बुधवार को प्रयागराज के पारिवारिक कोर्ट में ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच तलाक को लेकर दाखिल अर्जी पर सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट में न ही ज्‍योति मौर्या पहुंच सकीं और न ही उनके पति आलोक मौर्या. ऐसे में एक बार फिर कोर्ट ने 18 जनवरी को दोनों लोगों को सुनवाई के लिए बुलाया है. 

गैर हाजिर हुए दोनों 
दरअसल, एसडीएम ज्योति मौर्य ने सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य से अलग होने के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. ज्‍योति मौर्या ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में पति आलोक मौर्या के खिलाफ घरेलू हिंसा, दहेज उत्‍पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया है. ज्‍योति मौर्या पति आलोक मौर्या से अलग होना चाहती हैं. बुधवार को भी फैमिली कोर्ट में दोनों गैरहाजिर रहे. इससे पहले दो बार दोनों कोर्ट में नहीं पहुंचे हैं. दोनों ने कोर्ट में हाजिरी माफी की अर्जी लगाई है. इसके बाद सुनवाई टाल दी गई. 

ऐसे हुई अनबन 
ज्योति मौर्य पर उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) ने आरोप लगाए हैं कि अफसर बनने के बाद ज्योति सिर्फ इसलिए उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं क्योंकि वो एक सफाई कर्मचारी है. उनका स्टेटस ज्योति से मैच नहीं करता है. ये भी आरोप लगाया कि ज्योति मौर्य का मनीष दुबे के साथ अफेयर है. वो दोनों मिलकर आलोक मौर्य की हत्या की साजिश रच रहे थे. 

2010 में हुई थी दोनों की शादी 
बता दें कि ज्‍योति मौर्या और आलोक की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों को जुड़वां बेटियां हुई. ज्‍योति मौर्या ने यूपी पीसीएस में 16वीं रैंक हासिल की थी. आलोक का आरोप है कि एसडीएम बनते ही ज्‍योति दूरी बनाने लगीं. इतना ही नहीं ज्‍योति मौर्या का कमांडेंट मनीष के साथ रंगे हाथ पकड़ने की भी बात कही गई. उधर, ज्‍योति मौर्या ने इन आरोपों को निराधार बताया था. 

Watch: पिता ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने झोपड़ी में लगा दी आग

Trending news