अतीक अहमद ने अरबों के साम्राज्य का नहीं भरा इनकम टैक्स, माफिया की दबंगई और रसूख से जुड़ा सनसनीखेज खुलासा
Advertisement

अतीक अहमद ने अरबों के साम्राज्य का नहीं भरा इनकम टैक्स, माफिया की दबंगई और रसूख से जुड़ा सनसनीखेज खुलासा

Mafia Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के परिवार पर जल्द ही इनकम टैक्स चोरी की कार्रवाई हो सकती है. दरअसल, माफिया के खिलाफ एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. 

Mafia Atiq Ahmed News

मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक की दबंगई और रसूख से जुड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है. अरबों का साम्राज्य बनाने वाले माफिया डॉन ने कभी इनकम टैक्स नहीं दिया. हैरानी की बात है कि वह 1989 में पहली बार विधायक बना और उसके बाद पांच बार लगातार विधानसभा और एक बार सांसद बना. इस दौरान उसने अपने सियासी रसूख और दबंगई के बल पर अरबों की नामी और बेनामी संपत्तियां बनाई, लेकिन उसने कभी इनकम टैक्स नहीं दिया. माना जा रहा है कि अब माफिया के परिवार के खिलाफ इनकम टैक्स चोरी की कार्रवाई की जा सकती है. 

पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर मामले की जांच पड़ताल के दौरान जब इनकम टैक्स विभाग से उसकी संपत्तियों की जांच पड़ताल शुरू की तो इसका पर्दाफाश हुआ. पुलिस के मुताबिक, माफिया अतीक ने 1990 से लेकर 2014 तक इनकम टैक्स नहीं दिया. पहली बार 2014 में दस लाख और दूसरी बार 2018 में 16 लाख का इनकम टैक्स दिया. पुलिस और प्रशासन की टीम अब तक माफिया अतीक की एक हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्तियों को कुर्क व जब्त कर चुकी है. इनकम टैक्स नहीं दिए जाने से साफ है कि माफिया ने यह संपत्तियां अवैध तरीके से अर्जित की थी. 

डीसीपी नगर प्रयागराज दीपक भूकर ने बताया कि कैंट थाने में माफिया अतीक के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है, उसकी जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई है. उन्होंने कहा कि माफिया अतीक की 1990 से लेकर 2014 तक अवैध तरीके से संपत्तियां अर्जित की गई हैं. इनकम टैक्स की रिपोर्ट से इस बात की तस्दीक होती है. उन्होंने कहा कि गैंगस्टर मामले में आगे भी माफिया अतीक और उनके गैंग की संपत्तियों को चिन्हित किया जा रहा है. जो संपत्तियां चिन्हित होंगी, उनको नियमानुसार विधिक प्रक्रिया अपनाते हुए कुर्क और जब्त किया जाएगा. 

'कुरान शरीफ किसी भी कानून से ऊपर', सपा सांसद ने उत्तराखंड UCC को किया खारिज, ओवैसी भी भड़के

Trending news