अलीगढ़ में मिला अय्याशी का अड्डा, साइबर कैफे के केबिनों में आपत्तिजनक अवस्था में मिले प्रेमी जोड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2232849

अलीगढ़ में मिला अय्याशी का अड्डा, साइबर कैफे के केबिनों में आपत्तिजनक अवस्था में मिले प्रेमी जोड़े

Aligarh News:  अलीगढ़ के एक फेमस मार्किट में बने साइबर कैफे के अंदर बने कंपार्टमेंट्स के अंदर कई युवक-युवतियां संदिग्ध हालात में मिले है. फिलहाल कैफ पुलिस ने बंद करा दिया है.

Aligarh News

अभिषेक माथुर/अलीगढ़. अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस ने देर रात एक कैफे में छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जब कैफे के अंदर का नजारा देखा, तो पुलिस भी दंग रह गई. कैफे के अंदर बने कैबिन के अंदर कई युवक-युवतियां संदिग्ध हालात में मिले. जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. हालांकि छापामार कार्रवाई के दौरान कैफे का संचालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने कैफे को बंद करा दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 मून लाइट कैफे में अवैध गतिविधियां

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमीरनिशां में मून लाइट कैफे में पुलिस को अवैध गतिविधियां होने की शिकायत मिली थी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने देर रात यहां छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के भी होश उड़ गये. यहां कैफे के अंदर कैफे संचालक के द्वारा कैबिन सिस्टम बनाए गए थे, जिसमें युवक और युवतियां संदिग्ध हालात में बैठे हुए थे.

पुलिस ने यहां से कई युवक और युवतियों को अपनी हिरासत में ले लिया और उन्हें पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी तृतीय अमृत जैन ने बताया कि सूचना पर एक कैफे में छापामार कार्रवाई की गई है. जहां से संदिग्ध हालात में युवक-युवतियों को पकड़ा गया. हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. पुलिस कैफे संचालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

Aligarh News: बिना नंबर की कार में पिस्टल बेचने जा रहा AMU का छात्र, पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

Trending news