10 बच्चों का बाप छह बच्चों की समधन को लेकर हुआ फरार, बेटे की शादी के पहले कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2338650

10 बच्चों का बाप छह बच्चों की समधन को लेकर हुआ फरार, बेटे की शादी के पहले कर दिया कांड

Kasganj News: कासगंज से एक अजीबोगरीब और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति, जो दस बच्चों का पिता है, छह बच्चों की मां के साथ फरार हो गया. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और चर्चा का विषय बन गई है.

10 बच्चों का बाप छह बच्चों की समधन को लेकर हुआ फरार, बेटे की शादी के पहले कर दिया कांड

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां एक परिवार में बेटे की शादी की तैयारी हो रही थी, कुछ ही दिनों में बेटे की बारात निकलने वाली थी. मगर बेटे के पिता यानी समधी की समधन से आंख लड़ गई. इससे पहले कि बेटा दुल्हन घर ला पाता समधी समधन को ही लेकर फरार हो गया. कमाल की बात यह है कि समधी 10 बच्चों का पिता है और समधन भी 6 बच्चों की मां है. 

अनोखी घटना की हर तरफ चर्चा

घटना कासगंज जिले के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति, जिसका नाम अभी तक गुप्त रखा गया है, अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ भाग गया. महिला भी पहले से शादीशुदा है और उसके छह बच्चे हैं. यह घटना तब सामने आई जब दोनों के परिवारों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अचानक घर से गायब हो गई और उसके साथ सभी बच्चे भी नहीं थे. वहीं, उक्त व्यक्ति की पत्नी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति बिना किसी सूचना के घर छोड़कर चला गया हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों की तलाश जारी है. इस घटना ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया है. लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं और इस अनोखी घटना के बारे में चर्चा कर रहे हैं. इस बीच, दोनों परिवारों के बच्चों का ख्याल रखने की जिम्मेदारी अब उनके रिश्तेदारों पर आ गई है. पुलिस ने दोनों परिवारों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही दोनों को खोज लिया जाएगा और मामले की सच्चाई सामने आएगी. 

यह घटना समाज में रिश्तों की जटिलताओं और उनसे जुड़े विवादों को उजागर करती है, जो अक्सर पारिवारिक और सामाजिक ढांचे को प्रभावित करते हैं.

ये भी पढ़ें: Lucknow Crime News: लखनऊ में छह साल के मासूम को अगवा करने की वारदात, पिता पर आरोप

ये भी पढ़ें: Agra News: लाल लिपिस्टक न लाने पर बीवी हुई गुस्से से लाल, पुलिस थाने के बाद कोर्ट कचहरी पहुंचा केस

Trending news