Agra News: दारूबाज बीवी से परेशान पति ने लगाई गुहार, रोज 3-4 पैग लगाने के बाद लगाकर करती है कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2327306

Agra News: दारूबाज बीवी से परेशान पति ने लगाई गुहार, रोज 3-4 पैग लगाने के बाद लगाकर करती है कांड

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ा अजीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां आगरा में एक परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह जानकार काउंसलर भी चौंक गए. पढ़िए पूरी खबर ...

Agra News

Agra News/Manish Kumar Gupta: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ा अजीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां आगरा में एक परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह जानकार काउंसलर भी चौंक गए. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी खुद तो शराब पीती है, उसे भी जबरदस्ती शराब पिला देती है. इसी से तंग आकर पति पत्नी को मायके छोड़ आया है. पति-पत्नी के बीच के इस मामले को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए.

काउंसलिंग के समय मौके पर हुई तकरार
जब दोनों पति पत्नियों की काउंसलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी. पति का आरोप है कि पत्नी रोज दारू पीती है और उसे भी जबरदस्ती पिला देती है. अब मैं नहीं पी सकता. लेकिन फिर भी पत्नी जबरदस्ती करती है. पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है. पति को शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि पत्नी ने सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

युवती ने लगाया था आरोप
सिकंदरा में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया है. अब वह मायके में रह रही है. इसके बाद पति को राजस्थान से काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. पति ने बताया कि दो माह पहले उसकी शादी हुई थी. पहली ही बार में उसने शराब पीने की बात कही. इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे भी जबरदस्ती पिलाने लगी. वह पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया. मजबूरी में मायके छोड़ आया. फिलहाल काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दी है समझौता कराने के प्रयास किए जा रहे है.

यह भी पढ़ें - मथुरा के नामी होटल में भाजपा नेता की बैठे-बैठे मौत, CCTV में मजदूर भी तड़पते मिले

यह भी पढ़ें - सुहागरात से पहले फांसी के फंदे पर झूल गया दूल्हा, दुल्हन की कौन सी बात दिल पर लगी?

Trending news