UP के स्पीकर सतीश महाना के रिश्तेदार की पत्नी की मौत, आगरा एक्‍सप्रेसवे पर हुआ भयानक सड़क हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2429501

UP के स्पीकर सतीश महाना के रिश्तेदार की पत्नी की मौत, आगरा एक्‍सप्रेसवे पर हुआ भयानक सड़क हादसा

Kesar Pan Masala Owner Wife Death: कानपुर के फेमस पान मसाला के मालिक परिवार सहित कार से आगरा एक समारोह में शामिल होने जा रहे. आगरा एक्‍सप्रेसवे पर अचानक कार का टायर फट गया. 

Kanpur Kesar Pan Masala Owner Wife

Kesar Pan Masala Owner Wife Death: लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हादसे में कानपुर के फेमस पान मसाला कंपनी के मालिक हरीश मखीजा की पत्‍नी प्रीती मखीजा की मौत हो गई. बताया गया कि मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 79 के पास कार का टायर फटने से हादसा हो गया. हरीश मखीजा यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. 

तेज बारिश के बीच ऐसे हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, हरीश मखीजा और तिलक राज शर्मा अपने परिवार के साथ एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर से आगरा जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार 79 मैनपुरी के करहल टोल के पास पहुंची, तभी तेज धमाके के साथ उनकी कार का टायर फट गया. इसके चलते उनकी कार अनियंत्रित हो गई. प्रीती मखीजा के बेटे पीयूष ने बताया कि हादसे के वक्त बारिश बहुत तेज हो रही थी और गाड़ी की रफ्तार भी अधिक थी. इसी दौरान टायर फट गया और गाड़ी पलटने से मां की मौत हो गई. एक अन्य महिला इस हादसे में घायल हुई हैं.

यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना के रिश्‍तेदार?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लैंडमार्क होटल के चेयरमैन दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ति कोठारी भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्हें सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दीप्ति के सिर में चोट लगी है, जहां उनका इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रीती मखीजा का शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. केसर पान मसाला के मालिक हरीश मखीजा, यूपी विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. बताया गया कि हादसे में ये लोग घायल हो गए. घायलों में कार चालक अनुराग रावत, हरीश मखीजा, दीप्ति कोठारी पत्नी दीपक कोठारी और दीपक कोठरी है. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Agra News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Agra News: कौन हैं आगरा के नए डीएम अरविंद बंगारी? साइंटिस्ट की नौकरी छोड़ी, मेरठ से मथुरा तक भ्रष्ट अफसरों पर गिराई गाज
 

 

Trending news