Agra news: बेगम के मंजन की लत से तंग होकर शौहर ने दिया तीन तलाक, बोला- छोड़ेगी तभी अपनाउंगा
Advertisement

Agra news: बेगम के मंजन की लत से तंग होकर शौहर ने दिया तीन तलाक, बोला- छोड़ेगी तभी अपनाउंगा

Agra News: आगरा जिले में मंजन पति और पत्नी के बीच तीन तलाक की वजह बना है. पत्नी को है नशीला मंजन करने की आदत है, जिसका पति विरोध करता है. काउंसलिंग के लिए पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर किया है.

 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: पति-पत्नी के बीच असहमति, झगड़े, दहेज जैसी वजहों के चलते तीन तलाक की खबरें और मामले आपने खूब देखे और सुने होंगे. लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से दंपति के बीच तीन तलाक की ऐसी वजह सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. पति और पत्नी के बीच मंजन तीन तलाक की वजह बना है. युवक ने पत्नी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. काउंसलिंग के लिए पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर किया है.
 
युवक का कहना है कि उसकी पत्नी नशीला मंजन करती है, इसकी वह आदी हो चुकी है. पति ने उसको कई बार इसको लेकर समझाया लेकिन वह नहीं मानी. जिसके बाद तलाक की नौबत आ गई. मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच चुका है लेकिन कोई समझौता होता नजर नहीं आ रहा है.

जानिए क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का निकाह  मंटोला क्षेत्र के एक युवक के साथ करीब 8 महीने पहले हुआ था. अब दोनों को रहते हुए  2 महीने ही बीते थे कि युवक को अपनी पत्नी की एक आदत परेशान करने लगी. महिला नशे वाले मंजन करती थी. युवक ने पत्नी को कई बार इसके लिए मना किया लेकिन वह मंजन छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई. 2 महीने बाद ही उसने पत्नी को तलाक दे दिया. जिसके बाद महिला मायके में रह रही है.

क्या बोले काउंसलर
मामले को लेकर काउंसलर परिवार परामर्श केंद्र अमित गौड़ ने बताया कि नशीले मंजन की वजह से एक परिवार के बिखरने की नौबत आ गई है. पति पत्नी के नशीला मंजन करने से परेशान है लेकिन पत्नी इसे छोड़ने के लिए किसी भी कीमत पर तैयार नहीं है. दोनों की शादी को केवल 8 महीने हुए हैं. जब पति ने उस पर मंजन छोड़ने के लिए दबाव बनाया तो वह खुद को नुकसान के लिए तैयार है. पत्नी अभी मायके में रह रही है.  परिवार परामर्श केंद्र में पति की ओर से केस डाला गया है, इसको लेकर अगली तारीख दी गई है. 

 

Trending news