Agra news: पत्नी की 'नेतागिरी' से चढ़ा पति का पारा, बोला - राजनीति छोड़ो वरना दे दूंगा तलाक
Advertisement

Agra news: पत्नी की 'नेतागिरी' से चढ़ा पति का पारा, बोला - राजनीति छोड़ो वरना दे दूंगा तलाक

Agra News: आगरा जिले में एक शख्स को पत्नी की राजनीति में दिलचस्पी बिलकुल पसंद नहीं आ रही है. विवाद इस कदर बढ़ चुका है कि तलाक की नौबत आ चुकी है. पत्नी ने पुलिस से शिक़ायत कर दी है. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: यूपी के आगरा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को पत्नी की राजनीति में दिलचस्पी रखना नागवार गुजर रहा है. विवाद इस कदर बढ़ चुका है कि तलाक की नौबत आ चुकी है.  पत्नी की बढ़ती राजनीतिक सक्रियता ना सिर्फ पति को रास आ रही है, बल्कि वो बेहाल भी हो गया है. कई बार समझाने के बाद भी जब पत्नी पर कोई असर नहीं पड़ा तो पति ने तलाक की धमकी दे डाली. आए दिन की तकरार के चलते पत्नी ने पुलिस से शिक़ायत कर दी है. अब मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा है. पति पत्नी के बीच इस रार की हर तरफ चर्चा हो रही है.

महज दो साल पहले हुई है शादी
थाना न्यू आगरा क्षेत्र का मामला है. महज दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई है. शुरुआत में तो पत्नी ने सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना शुरू कर दिया, पति खामोश रहा. मगर पत्नी की महत्वाकांक्षा बढ़ती ही चली गईं, दो साल के अंदर ही एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ कर पत्नी हर राजनीतिक कार्यों में भाग लेने लगी. बस यही बात पति को रास नहीं आई.

युवकों के साथ लगते हैं होर्डिंग्स
परिवार परामर्श केंद्र में दोनों के काउंसलिंग के दौरान पति का कहना था कि पत्नी के फोटो शहर भर में कई अन्य युवकों के साथ होर्डिंग्स में लगते हैं । जो उसे नागवार गुजरता है। इतना ही नहीं पत्नी समझाने पर भी नहीं मान रही है.

पत्नी की जिद से परिवार टूटने के कगार पर 
पत्नी राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती है, मगर पति इसकी इजाज़त नहीं दे रहा है.  कई बार के झगड़ों के बाद अब पति ने तलाक देने का मन बना लिया है. हालांकि काउंसलर दोनों को समझाने में लगे हैं, मगर राजनीति की चाहत आड़े आ रही है. फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें - Agra news: बेगम के मंजन की लत से तंग होकर शौहर ने दिया तीन तलाक, बोला- छोड़ेगी तभी अपनाउंगा

 

Trending news