Etawah News: सुहागरात से पहले फांसी के फंदे पर झूल गया दूल्हा, दुल्हन की कौन सी बात दिल पर लगी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2321752

Etawah News: सुहागरात से पहले फांसी के फंदे पर झूल गया दूल्हा, दुल्हन की कौन सी बात दिल पर लगी?

Etawah News: जिस घर में शादी की शहनाइयां बज रही थीं, वहां वह चंद घंटों बाद ही मातम पसर गया. दूल्हे ने  सुहागरात से पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया.

Etawah News: सुहागरात से पहले फांसी के फंदे पर झूल गया दूल्हा, दुल्हन की कौन सी बात दिल पर लगी?

Etawah News: जिस घर में शादी की शहनाइयां बज रही थीं, वहां वह चंद घंटों बाद ही मातम पसर गया. दूल्हे ने  सुहागरात से पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. नई नवेली दुल्हन के हाथों की मेंहदी का रंग उतरा भी नहीं था कि अचानक युवक की मौत के गम का पहाड़ टूट पड़ा. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और सुसाइड की वजह की पड़ताल में जुटी है. 

दूल्हे की वेशवूषा में लगाई फांसी
पूरा मामला इटावा जिले के थाना क्षेत्र का है. यहां के शिवरा पुरैला ताखा गांव के रहने वाले ज्ञान सिंह के बेटे सतेन्द्र कुमार की शादी इसी थाना क्षेत्र के  गांव रतनपुरा में विनीता कुमारी के साथ हुई थी. शादी दो जुलाई को होनी थी. गाजे-बाजे के साथ बारात गांव से रवाना हुई. दुल्हन पक्ष ने बरातियों का स्वागत किया. जयमाल और सात-फेरों के साथ विधि-विधान से शादी हुई. अगले दिन यानी 3 जुलाई को बारात दुल्हन की विदाई कराकर गांव लौटी थी. 

जश्न से पहले आई मौत की खबर
दूल्हे के घर में नई बहू के आने की खुशी थी. घर के लोग दुल्हन के स्वागत की रस्मों में जुटे हुए  थे इसी बीच, सतेन्द्र ने दूल्हे की वेशभूषा में ही घर के एक कमरे में फांसी लगा ली. परिवार को जब पता चला कि उनका बेटा फांसी के फंदे पर झूल गया तो उनकी खुशियों चंद पलों में उजड़ गईं. बताया जाता है कि उसी रात डीजे भी बुक हुआ था. जिसमें दूल्हे के दोस्त  भी शामिल होने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उसके सुसाइड की खबर आ गई. 

जांच में जुटी पुलिस
इटावा जिले के उसराहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद ने गुरुवार को बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सतेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

 

यह भी पढ़ें - Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

यह भी पढ़ें -  Saharanpur News: चार बेगमों का शौहर था डॉक्टर, अय्याशी के लिए हिंदू लड़की से पांचवीं शादी करने के बाद धरा गया

 

 

Trending news