Agra News: बेटी को ट्रेन से विदा करने गए आगरा के मशहूर डॉक्टर की रेलवे स्टेशन पर मौत, भारी पड़ी भूल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1945684

Agra News: बेटी को ट्रेन से विदा करने गए आगरा के मशहूर डॉक्टर की रेलवे स्टेशन पर मौत, भारी पड़ी भूल

Agra News: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जाने माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. लाखन सिंह अपनी बेटी को स्टेशन पर छोड़ने गए थे. इसी दौरान हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

Agra Train accident Railway Station

आगरा/मनीष कुमार गुप्ता: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जाने माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. लाखन सिंह अपनी बेटी को स्टेशन पर छोड़ने गए थे. इसी दौरान हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई. डॉक्टर लाखन सिंह की मौत की जानकारी मिलते ही घर में हाहाकार मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर लाखन सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह है पूरा मामला 
डॉ. लाखन सिंह जाने माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन थे. उनका क्लीनिक RBS कॉलेज था. मिली जानकारी के मुताबिक वो आज सुबह अपनी बेटी को छोड़ने के लिए राजा की मंड़ी रेलवे स्टेशन गए थे. ट्रेन आने पर उन्होंने अपनी बेटी को बैठाया और नीचे उतरने लगे. इसी दौरान डॉक्टर लाखन सिंह का पैर फिसल गया और वो ट्रेन के ट्रैक पर गिर गए. ट्रेन की चपेट में आकार उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

घर में मचा कोहराम 
घटना रविवार सुबह आठ बजे की है. सर्जन डॉक्टर लाखन सिंह अपनी बेटी को छोड़ने स्टेशन गए थे. ट्रेन का ठहराव स्टेशन पर सिर्फ दो मिनट का था. बेटी को ट्रेन में बैठाने के बाद डॉक्टर लाखन उतरने लगे. इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वो महाकौशल एक्सप्रेस उनके ऊपर से गुजर गई. हादसे में डॉक्टर लाखन सिंह की दर्दनाक मौत हो गई. उनका शरीर दो हिस्सों में बंट गया. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं बेटी को भी हादसे की सूचना मिलते ही वो भी वापस लौट आई. आरपीएफ ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Agra: ट्रेन से उतरते वक्त पटरी पर फिसले डाक्टर, CCTV में कैद हुई ट्रेन से कटने की वीडियो

Trending news