AMU के वाइस चांसलर ने कल्याण सिंह को लेकर शेयर की पोस्ट, छात्रों में फूटा गुस्सा, लगाए पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand972320

AMU के वाइस चांसलर ने कल्याण सिंह को लेकर शेयर की पोस्ट, छात्रों में फूटा गुस्सा, लगाए पोस्टर

वाइस चांसलर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि उनकी मौत का पूरे देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. उनके इस पोस्ट के बाद वहां के छात्रों में रोष भरा हुआ है.

AMU के वाइस चांसलर ने कल्याण सिंह को लेकर शेयर की पोस्ट, छात्रों में फूटा गुस्सा, लगाए पोस्टर

पवन कुमार त्रिपाठी/ अलीगढ़: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh Death) की मौत के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के वाइस चांसलर ने अपने फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट साझा की. जिसके बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों में रोष व्याप्त हो गया.

कल्याण सिंह की मौत से पूरे देश को बहुत बड़ा नुकसान-वाइस चांसलर 
वाइस चांसलर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि उनकी मौत का पूरे देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. उनके इस पोस्ट के बाद वहां के छात्रों में रोष भरा हुआ है. कई लोगों ने उनके फेसबुक पर यह टिप्पणी भी की कि यह देश का नहीं आपका नुकसान हो सकता है. 

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किए जाने की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने निंदा की. इस संबंध में विश्वविद्यालय परिसर में कई जगह पर्चे चिपकाए गए. मंगलवार को विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस तरह के पर्चे हटवाए हैं.परिसर में चिपकाए गए पर्चे में कहा गया है कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा इस तरह शोक संवेदना व्यक्त करना, भावनाओं को आहत करने वाला है क्योंकि पूर्व में जो हुआ है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है. यह पर्चे हिंदी उर्दू और अंग्रेजी भाषा में थे. कुछ लोगों ने इन पर्चों का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है. 

मुरादाबाद से गुजरने वाली मंडल की 40 ट्रेनें रद्द तो कई हुईं स्थगित, ये है वजह

यूनिवर्सिटी की दीवारों पर लगाए गए पर्चे 
Facebook Post शेयर होने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) की कई दीवारों पर पर्चे भी लगाए गए, जिसमें लिखा था कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार कल्याण सिंह हैं.

हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की एल्डर्स कमेटी के नए चेयरमैन की नियुक्ति को लेकर विवाद, जानें पूरा मामला

प्रशासन छात्रों का पता लगाए-फैसल हुसैन

इस मामले में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व स्टूडेंट लीडर फैसल हुसैन का कहना है कि जिन लड़कों ने जिन छात्रों ने यह काम किया है उन्हें मीडिया के सामने आकर अपना रोष व्यक्त करना चाहिए. हुसैन का कहना है कि जिसने भी इस तरीके के पोस्टर लगाए हैं उनको पकड़ा जाना चाहिए.  प्रशासन का काम है कि वह सीसीटीवी के जरिए पता लगाए कि किन छात्रों ने इस तरीके का काम किया है.

बिल्ली जरा से दूध के लिए इस शख्स से कर रही मिन्नतें, वीडियो देख कैट से करने लगेंगे प्यार

WATCH LIVE TV

Trending news