शिव कुमार त्रिवेदी के बाद BHU का एक और छात्र लापता, पिता ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मुकदमा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand742434

शिव कुमार त्रिवेदी के बाद BHU का एक और छात्र लापता, पिता ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मुकदमा

BHU छात्र 20 वर्षीय शिब्लू अली 27 अगस्त को घर से स्वास्थ्य केंद्र में कागजात जमा करने के लिए निकला था. दो दिन बाद उसने दस्तावेज जमा कराने और घर आने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद से शिब्लू का मोबाइल बंद है. 

BHU का एक और छात्र लापता.

वाराणसी: बीते फरवरी से लापता बीएचयू छात्र शिव कुमार त्रिवेदी को वाराणसी पुलिस अब तक खोज भी नहीं पाई थी कि उसके सामने ऐसा ही एक और मामला आ गया है. बीएचयू के बीए फर्स्ट ईयर के छात्र शिब्लू अली बीते 1 सप्ताह से लापता हैं. पीड़ित पिता सिरताज अली के मुताबिक 20 वर्षीय शिब्लू अली 27 अगस्त को अपने घर से यह कहकर निकला था कि वह BHU में कागजात जमा करने जा रहा है. वाराणसी पहुंचने के बाद उसने घर वालों को फोन किया था और कहा था कि दो दिन बाद वह दस्तावेज जमा कर वापस आएगा. लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी शिब्लू अपने घर नहीं पहुंचा, उसका मोबाइल भी बंद है. वह बिहार के कैमूर का रहने वाला है. शिब्लू के पिता ने लंका पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

BHU छात्र शिव कुमार त्रिवेदी पिछले 6 महीने से है लापता
फरवरी महीने में शिव कुमार त्रिवेदी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. उसके बाद से वह लापता हैं. छह महीने बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका है. शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी ​बीते कई महीनों से मध्य प्रदेश के पन्ना से बनारस आकर अपने बेटे को खोज रहे हैं. वह बताते हैं कि उनका बेटा शिव बीएचयू में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र है. बीते 13 फरवरी को सुबह 8.30 बजे पुलिस उसे ले गई थी, उसके बाद से ही शिव का कुछ पता नहीं है.

कोर्ट ने 22 सितम्बर तक शिव कुमार को खोजने के लिए कहा
 प्रदीप कुमार त्रिवेदी ने 16 फरवरी को लंका थाने में शिव कुमार के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. थाने से शिव के पिता को अपने बेटे के बारे में कोई डिटेल नहीं मिली. वह एसपी प्रभाकर चौधरी के पास गए तब लंका थाने ने उन्हें बताया कि शिव कुमार त्रिवेदी यहां पर था, उसे छोड़ दिया गया था. शिव कुमार त्रिवेदी के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सख्त रूख अख्तियार कर रखा है. हाईकोर्ट ने पुलिस से सख्त लहजे में कहा कि 22 सितम्बर तक छात्र को खोजिए वरना CBI जांच को तैयार रहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news