Ballia News: बारात लेकर निकले दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, बेवफाई का लिया सरेआम बदला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219347

Ballia News: बारात लेकर निकले दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, बेवफाई का लिया सरेआम बदला

Ballia News:  बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक दूल्हा गांव से बारात लेकर निकलने की जैसे ही तैयारी कर रहा था इस दौरान उसके गांव की प्रेमिका वहां पहुंच गई और उसने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया.

Ballia

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक दूल्हा गांव से बारात लेकर निकलने की जैसे ही तैयारी कर रहा था इस दौरान उसके गांव की प्रेमिका वहां पहुंच गई और उसने दूल्हे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया. इससे दूल्हा गंभीर रूप से झुलस गया है.

प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब
बलिया के बांसडीह थाना अंतर्गत डुमरी गांव में शादी के दौरान हुई एक घटना ने सबको हैरान कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा गांव से बारात लेकर निकलने की जैसे ही तैयारी कर रहा था इस दौरान उसके गांव की प्रेमिका वहां पहुंच गई और उसने दूल्हे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया . शादी समारोह में अफ़रा तफरी का माहौल हो गया. दूल्हे ने चेहरे पर जलन की शिकायत की इससे आनन फानन में तत्काल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार कराया गया और दूल्हा शादी के मंडप में पहुंचा. यहां उसकी शादी भी सम्पन्न हुई और अपनी दुल्हन को लेकर घर आ गया.

पुलिस मामले की पूछताछ में जुटी
वहीं घटना को अंजाम देने वाली दूल्हे की प्रेमिका को मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया. इस मामले पर एडिशनल एसपी ए.के. झा ने बताया कि 23 अप्रैल को घटना की जानकारी हुई लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया लड़के के आंख में कुछ समस्या है और वो ठीक है. पूछताछ में लड़के के साथ लड़की का सम्बंध बताया जा रहा है बहरहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-  Lalitpur News: शादी में पत्नी के पुराने प्रेमी को देख बौखला गया पति, चाकुओं से गोदकर मार डाला

 

Trending news