Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन चार जातकों के लिए शानदार है गुरुवार, बरसेगी श्रीहरि की कृपा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2319736

Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन चार जातकों के लिए शानदार है गुरुवार, बरसेगी श्रीहरि की कृपा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 July दिन गुरुवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 4 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 July 2024, गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आएंगे. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा, शाम को थकान होगी. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट की आशंका है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि  वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. छात्र और युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए गुरुवार हल्का रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. लव लाइफ ठीक रहेगी, शाम को डिनर डेट पर जा सकते हैं. पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा.

कर्क राशि: कन्या जातकों के लिए दिन सही रहेगा. किसी बिंदु साथी के प्रति अत्यधिक भावुकता से बचें.  परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत ठीक रहेगी.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. संतान की तरफ से खुश रहेंगे.धर्म के कामों में रूचि रहेगी. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. किसी अभिन्न मित्र के साथ गीत संगीत अथवा मनोरंजन का लुफ्त उठाएंगे. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ  घूमने का प्लान बनाएंगे. परिवार के साथ बाहर जा सकते हैं. संगीत जगत से जुड़े हैं तो कुछ अच्छा मिल सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज किसी से झगड़ा हो  सकता है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. आज खुशखबरी मिल सकती है. छात्र और युवा करियर पर ध्यान दें. सेहत ठीक है.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगी. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन  हो सकता. दोस्त के साथ मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. शादी शुदा जीवन की परेशानी कम हो जाएंगी. लव लाइफ ठीक ठाक है. सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज घऱ में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news