UP News: अब वोट बैंक की तरह इस्तेमाल नहीं होगा मुसलमान, योगी के मुस्लिम मंत्री का सपा-बसपा पर हल्ला बोल
Advertisement
trendingNow11704329

UP News: अब वोट बैंक की तरह इस्तेमाल नहीं होगा मुसलमान, योगी के मुस्लिम मंत्री का सपा-बसपा पर हल्ला बोल

SP BSP Muslim Votes: उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा, सपा-बसपा ने हमारा (मुसलमान) वोट लेकर सरकार बना ली, लेकिन मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए कोई काम नहीं किया. सपा-बसपा को जवाब देने का काम हमारी अवाम ने किया है.

UP News: अब वोट बैंक की तरह इस्तेमाल नहीं होगा मुसलमान, योगी के मुस्लिम मंत्री का सपा-बसपा पर हल्ला बोल

 Muslims in UP: उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर आरोप लगाया. उन्होंने कहा,इन दोनों दलों ने हमेशा मुस्लिम समाज को गुमराह करने और ठगने का काम किया है.

अंसारी ने कहा, 'सपा-बसपा ने हमारा (मुसलमान) वोट लेकर सरकार बना ली, लेकिन मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए कोई काम नहीं किया. सपा-बसपा को जवाब देने का काम हमारी अवाम ने किया है.'

मंत्री ने कहा, 'सपा के लोग इसलिए परेशान हैं कि सत्ता की चाबी उनके हाथ में नहीं आ रही, जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया है तो सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं.'

मुसलमानों को सपा-बसपा ने ठगा

उन्होंने दावा किया कि सपा का एक ही एजेंडा रह गया है कि किसी तरह से सत्ता हासिल कर अपने निजी राजनीतिक स्वार्थ को पूरा किया जाए. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने हमेशा मुस्लिम समाज को गुमराह करने और ठगने का काम किया है.

अंसारी ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी सरकार ने हज यात्रा पर जा रहे उत्तर प्रदेश के 25 हजार 744 लोगों के लिए बेहतर तरीके से इंतजाम किया है ताकि सफर के दौरान उन्हें कोई दिक्कत ना हो.

अंसारी ने बताया कि 21 मई को लखनऊ से हज के लिए पहली उड़ान भरी जाएगी और पूरे उत्तर प्रदेश से 25 हजार 744 हज यात्री जा रहे हैं. अंसारी ने दावा किया कि नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज ने बीजेपी का जमकर समर्थन किया है.

उन्होंने कहा,'अल्पसंख्यक वर्ग खास तौर पर मुस्लिम समाज ने नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवारों को जिताने का काम किया है. एक सकारात्मक बदलाव की पहल समाज ने शुरू की है.' उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज ने बता दिया कि वह अब वोट बैंक की तरह से इस्तेमाल नहीं होगा.

(इनपुट-पीटीआई)

Trending news