Tunisha Sharma Case: शीजान खान ने तुनिषा को किस तरह दिया धोखा? एक्ट्रेस की मां ने कैमरे पर बताई एक-एक बात
Advertisement
trendingNow11501907

Tunisha Sharma Case: शीजान खान ने तुनिषा को किस तरह दिया धोखा? एक्ट्रेस की मां ने कैमरे पर बताई एक-एक बात

Tunisha Sheezan Breakup: शीजान से ब्रेकअप की बात को तुनिषा शर्मा बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं. अब तुनिषा (Tunisha) की मां ने शीजान खान (Sheezan Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Tunisha Sharma Case: शीजान खान ने तुनिषा को किस तरह दिया धोखा? एक्ट्रेस की मां ने कैमरे पर बताई एक-एक बात

Tunisha's Mother Big Disclosure: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) ने उनकी बेटी के साथ टीवी शो में काम करने वाले और इस केस में गिरफ्तार शीजान मोहम्मद खान (Sheezan M Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया है. शीजान ने उनकी बेटी को 3-4 महीने तक यूज किया. शीजान ने तुनिषा से शादी का वादा भी किया था. ब्रेकअप करके शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान शीजान ये कबूल कर चुका है कि वो और तुनिषा रिलेशनशिप में थे.

शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया

तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया. शीजान ने पहले तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया, फिर शादी का वादा करके तुनिषा से ब्रेकअप किया. उसका किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर था, इसके बावजूद शीजान ने तुनिषा को अपने साथ इन्वॉल्व रखा. तीन-चार महीने उसको यूज किया.

तुनिषा की मां ने की शीजान को सजा देने की मांग

बता दें की तुनिषा शर्मा की मां वनिता ने शीजान के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग भी की. उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि शीजान को सजा मिलनी चाहिए. इसको मत छोड़ना. मेरा बच्चा गया है.

गौरतलब है कि तुनिषा के परिजनों की तरफ से शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. तुनिषा के परिजनों का कहना है कि शीजान की तरफ से ब्रेकअप किए जाने के बाद तुनिषा को एंजाएटी का अटैक आ गया था. इसके बाद नौबत ये आ गई थी कि तुनिषा को अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा था. बता दें कि बीते शनिवार को एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने खुदकुशी कर ली थी और आत्महत्या के लिए उकसाने आरोप शीजान पर है.

वहीं, पुलिस की पूछताछ में शीजान ने बताया है कि उसने इसलिए तुनिषा से ब्रेकअप किया था क्योंकि दोनों के धर्म अलग थे. श्रद्धा-आफताब केस के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. तुनिषा और शीजान की उम्र में बड़ा अंतर था, ये भी ब्रेकअप की एक वजह थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news