Kalyan Banerjee on BJP: CM ममता बनर्जी के सामने TMC सांसद ने दिया विवादित बयान, बोले-धमकी मिली तो बीजेपी...
Advertisement
trendingNow11343085

Kalyan Banerjee on BJP: CM ममता बनर्जी के सामने TMC सांसद ने दिया विवादित बयान, बोले-धमकी मिली तो बीजेपी...

Bengal News: जब टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने बयान दिया, उस वक्त मंच पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं. हालांकि बाद में सीएम ने कहा कि सांसद ने अपनी भाषा में बात की है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकतीं.

 Kalyan Banerjee on BJP: CM ममता बनर्जी के सामने TMC सांसद ने दिया विवादित बयान, बोले-धमकी मिली तो बीजेपी...

TMC Vs BJP: तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद कल्याण बनर्जी ने गुरुवार को आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता धमकाए जाने या धमकी मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हाथ काट सकते हैं.' उन्होंने मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ तृणमूल कांग्रेस की विशेष संगठनात्मक बैठक में यह बात कही.

भाजपा ने तुरंत पलटवार करते हुए कहा कि उनकी यह टिप्पणी TMC की मानसिकता को दिखाती है. मुख्यमंत्री ने भी बाद में कहा कि सांसद ने अपनी भाषा में बात की लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकती हैं. मुख्यमंत्री को राजनीति में अपना आदर्श बताते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने कहा कि वह जो कुछ भी सही समझते हैं, वह कहते रहेंगे. 

'दीदी ने शांत रहने को कहा है'

उन्होंने कहा, 'दीदी ने मुझसे शांत रहने को कहा है. इसलिए हमने शांतिपूर्ण माहौल बनाया हुआ है. लेकिन अगर बीजेपी कार्यकर्ता हमारी तरफ उंगली उठाएंगे या फिर हमारे हाथ तोड़ने की धमकी देंगे, अगर कोई हाथ हमले के लिए हमारी ओर उठेगा तो टीएमसी कार्यकर्ता उन्हें काट डालेंगे.' एक पेशेवर वकील और हुगली जिले की श्रीरामपुर सीट से तीन बार के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि दूसरे उनके बारे में क्या सोचते हैं.

 उन्होंने कहा, 'मैं सांकेतिक भाषा में बात नहीं कर सकता. मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि दूसरे मेरे बारे में क्या सोचते हैं. अगर कोई मेरे पार्टी कार्यकर्ता को मारता है, तो मैं उस व्यक्ति को नहीं बख्शूंगा." वहीं अपने भाषण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पार्टी के प्रतिनिधियों और नेताओं को हमेशा इस बात को लेकर सजग रहना चाहिए कि वे आम जनता के बीच क्या बोल रहे हैं.

'कल्याण की भाषा नहीं बोल सकती'

सीएम ने कहा, 'कल्याण ने अपनी भाषा में बात की है. मैं वह भाषा नहीं बोल सकती. लेकिन कुछ नेता (विपक्ष के) हाथ, पैर और सिर काटने की धमकी दे रहे हैं. उन्हें पता होना चाहिए कि राजनीति कैसे की जाती है. सार्वजनिक रूप से बोलते समय सभी को सावधान रहना चाहिए.'

इस बीच, भाजपा नेता सिलभद्र दत्ता ने टीएमसी सांसद को उनकी टिप्पणी पर फटकार लगाई और कहा कि टीएमसी नेता जिस तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं, वह उनकी पार्टी के मानसिकता को दर्शाती है, जो भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.

(इनपुट-पीटीआई)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news