Karnataka Election में अब 'टीपू' फिल्म पर बवाल, फिल्ममेकर ने किया सच सामने लाने का दावा
Advertisement
trendingNow11680442

Karnataka Election में अब 'टीपू' फिल्म पर बवाल, फिल्ममेकर ने किया सच सामने लाने का दावा

Tipu Sultan Controversy: बजरंग दल (Bajrang Dal) पर बैन के वादे पर हंगामे के बीच चुनाव से पहले कर्नाटक में नया विवाद खड़ा हो गया है. फिल्ममेकर संदीप सिंह ने टीपू (Tipu) फिल्म के जरिए मैसूर के सुल्तान का सच सामने लाने का दावा किया है.

Karnataka Election में अब 'टीपू' फिल्म पर बवाल, फिल्ममेकर ने किया सच सामने लाने का दावा

Tipu Film Row: कर्नाटक चुनाव (Karnataka Election) से पहले टीपू (Tipu) फिल्म पर विवाद शुरू हो गया है. दरअसल मुंह पर कालिख लगे 'टीपू' फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म में मैसूर के राजा की हकीकत उजागर करने का दावा किया जा रहा है. ये फिल्म संदीप सिंह (Sandeep Singh) और रश्मि शर्मा की है. संदीप सिंह का कहना है कि मैसूर के राजा की हकीकत सामने लाएंगे. फिल्मकार संदीप सिंह ने कहा कि मैं टीपू सुल्तान की असलियत जानने के बाद हैरान था. टीपू की कहानी ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. मुझे लगता है कि लोग जानते हैं कि एक अत्याचारी टीपू सुल्तान क्या था, लेकिन इसे अनदेखा किया गया. इसलिए मैं इस फिल्म को 70mm पर प्रदर्शित करना चाहता हूं.

'टीपू' फिल्म बनाने का मकसद क्या?

फिल्मकार संदीप सिंह ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो टीपू सुल्तान कहलाने के लायक भी नहीं है. विश्वास करने के लिए मेरा ब्रेनवॉश किया गया था जैसा कि हमारे इतिहास के सिलेबस में दिखाया गया है, वह एक बहादुर व्यक्ति था. लेकिन कोई भी उसके द्वेषपूर्ण पक्ष को नहीं जानता. मैं भविष्य की पीढ़ी के लिए उसके अंधेरे पक्ष को उजागर करना चाहता हूं.

कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली की गूंज तेज

दूसरी तरफ कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली की गूंज तेज हो गई है. पूरे राज्य में आज शाम 7 बजे बीजेपी हनुमान चालीसा का पाठ करेगी. कर्नाटक में सड़कों पर बजरंग दल उतरा है. शहर-शहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की तैयारी है. दरअसल, कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किए जाने पर राजनीति तेज हो गई है.

सड़कों पर उतरा बजरंग दल

जान लें कि एक तरफ BJP हमलावर है तो वहीं बजरंग दल खुद ही सड़कों पर उतर आया है. बजरंग दल ने कई इलाकों में सड़कों पर उतरकर हनुमान चालीसा का पाठ किया है. यही नहीं शाम को भी 7 बजे हनुमान चालीसा का आयोजन किया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

सस्ती हवाई यात्रा करवाने वाली Go First 'क्रैश', क्यों फेल हुई ये प्राइवेट एयरलाइन?
मई में Winter Returns! गर्मी के लॉकडाउन वाले महीने में क्यों निकालने पड़े कंबल?
गोवा में सजा SCO का मंच, भारत लगाएगा अपना पावरफुल पंच! पाकिस्तान को नहीं मिलेगा भाव
''रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर वायरल
दिल्ली के जंतर-मंतर पर पुलिस और पहलवानों में झड़प, रेसलर्स ने लगाया मारपीट का आरोप
कांग्रेस नेता ने BJP से किया सवाल, पूछा- हनुमान जी और बजरंग दल के बीच क्या संबंध है
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
9वीं में हुई फेल, अंग्रेजी भी थी कमजोर, फिर भी सिर पर सजा मिस इंडिया का ताज
निकाय चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगा दिया गंभीर आरोप, की ये अपील
The Kerala Story: 'लड़कियों पर अत्याचार का पूरा सच, हम झूठ नहीं बोल रहे'

Trending news