Congress नेता की गलती ने पूरी पार्टी को किया शर्मसार, Bharat Jodo Yatra के बीच हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

Congress नेता की गलती ने पूरी पार्टी को किया शर्मसार, Bharat Jodo Yatra के बीच हुआ कुछ ऐसा

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस (Congress) नेता रोहिन रेड्डी (Rohin Reddy) की गलती की वजह से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत पूरी पार्टी को शर्मसार होना पड़ा. ट्वीट में की गई गलती कांग्रेस नेता को भारी पड़ गई.

भारत जोड़ो यात्रा

Rohin Reddy's Tweet: लिखने में एक छोटी सी गलती कभी-कभी बहुत महंगी पड़ जाती है. ऐसा ही तेलंगाना (Telangana) में एक कांग्रेस नेता रोहिन रेड्डी (Rohin Reddy) के साथ हो गया. उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर किए गए अपने ट्वीट में 'जोड़ो' के बजाय 'तोड़ो' शब्द का इस्तेमाल किया, जिससे कांग्रेस पार्टी को शर्मसार होना पड़ा. बता दें कि कांग्रेस के तेलंगाना राज्य सचिव डॉ. रोहिन रेड्डी, जो हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा के कोऑर्डिनेटर भी थे, ने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए आए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गलती कर दी.

कांग्रेस नेता ने लिखा 'भारत तोड़ो यात्रा'

जान लें कि रोहिन रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राज्य के कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी और पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल को टैग करते हुए लिखा, 'गर्व और महान क्षण जब एआईसीसी अध्यक्ष खड़गे ने हैदराबाद में भारत तोड़ो यात्रा के लिए मेरी सराहना की. तारीफ के लिए धन्यवाद सर.' उन्होंने खड़गे और अन्य नेताओं के साथ ली गई एक तस्वीर भी पोस्ट की. जाहिर तौर पर इस गलती पर ध्यान दिए बिना तेलंगाना कांग्रेस ने इसे रीट्वीट किया. हालांकि, बाद में गलती का एहसास होने के बाद रोहिन रेड्डी ने अपना ट्वीट हटा दिया और संशोधित करके दोबारा ट्वीट किया.

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने की गलती

गौरतलब है कि रोहिन रेड्डी ने एक अन्य ट्वीट में भी गलती की है. इस ट्वीट में रोहिन रेड्डी ने लिखा, 'देश के सच्चे नेता के साथ चलने पर गर्व और सौभाग्य की अनुभूति हो रही है... जिन्होंने भारत तोड़ो यात्रा के साथ राष्ट्र को एकजुट करने के लिए पदयात्रा शुरू की.' खबर लिखे जाने तक रोहिन रेड्डी ने इस ट्वीट को डिलीट नहीं किया है.fallback

तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस (TRS) के नेता कृष्णक मन्ने ने इसे कांग्रेस का सेल्फ गोल बताया. कृष्णक ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जी यात्रा के कोऑर्डिनेटर ने इसे 'तोड़ो यात्रा' के रूप में ट्वीट किया और तेलंगाना कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने इसे रीट्वीट किया. यह कांग्रेस का सेल्फ गोल है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news