IRCTC Scam: तेजस्वी यादव को लग सकता है बड़ा झटका, IRCTC घोटाले में जमानत रद्द करने की मांग
Advertisement
trendingNow11355647

IRCTC Scam: तेजस्वी यादव को लग सकता है बड़ा झटका, IRCTC घोटाले में जमानत रद्द करने की मांग

IRCTC Scam: सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी यादव जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाए. ऐसे में अगर कोर्ट ने CBI की याचिका मंजूर कर ली और जमानत याचिका रद्द कर दी तो तेजस्वी यादव को जेल जाना पड़ सकता है.

IRCTC Scam: तेजस्वी यादव को लग सकता है बड़ा झटका, IRCTC घोटाले में जमानत रद्द करने की मांग

Tejashwi Yadav and CBI: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादल की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं. IRCTC घोटाले में CBI ने अब दिल्ली कोर्ट का रुख किया है. CBI ने इस मामले में तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है. सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी यादव जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अगर कोर्ट ने CBI की याचिका मंजूर कर ली और जमानत याचिका रद्द कर दी तो तेजस्वी यादव को जेल जाना पड़ सकता है.

तेजस्वी को जारी किया गया नोटिस

IRCTC घोटाले मामले में स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस भी जारी किया है. अदालत ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि सीबीआई की याचिका को देखते हुए उनकी जमानत क्यों न रद्द कर दी जाए. जज ने उन्हें जवाब देने के लिए तलब किया है.

'दिक्कतें पैदा कर रहे हैं तेजस्वी'

बता दें कि IRCTC घोटाले में अभी तेजस्वी यादव जमानत पर हैं और बिहार के उप मुख्यमंत्री पद पर हैं. वो IRCTC घोटाला मामले में आरोपित हैं. इस मामले में वो जमानत पर चल रहे हैं. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है. CBI ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि यह मांग इसलिए है ता सही से मामले की जांच हो सके, साथ ही कोई गवाहों को धमकाने की जुर्रत भी न करे.

14 लोगों के खिलाफ फाइल की गई थी चार्जशीट

गौरतलब है कि सीबीआई ने IRCTC घोटाला में 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है. इस मामले में पहले से ही आठ लोगों के नाम दर्ज थे, जिसमें 6 अन्य नाम भी जोड़े गए हैं. ये मामला राउज एवेंन्यू कोर्ट में चल रहा है. इसकी जांच सीबीआई के साथ ही ईडी भी कर रही है. IRCTC घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news