तेजस्वी के आईक्यू वाले तंज पर BJP ने याद दिलाया चारा घोटाला, कहा- मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते
Advertisement

तेजस्वी के आईक्यू वाले तंज पर BJP ने याद दिलाया चारा घोटाला, कहा- मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते

Bihar News: जी न्यूज के कार्यक्रम 'राजनीति' में मछली पर लेकर तेजस्वी के मछली खाने को लेकर मचे बवाल पर बहस हुई. आरजेडी ने कहा कि ये वीडियो नवरात्रि के एक दिन पहले का है. वहीं बीजेपी ने अपनी तरफ से कई आरोप लगाए.

तेजस्वी के आईक्यू वाले तंज पर BJP ने याद दिलाया चारा घोटाला, कहा- मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते

Tejashwi Yadav Fish Dish: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा हेलिकॉप्टर में मछली खाने को लेकर विवाद मचा हुआ है. बीजेपी का आरोप है कि नवरात्रि के शुरुआत के समय यह वीडियो जानबूझकर पोस्ट किया गया. आरोप है कि सनातन को बदनाम करने के लिए ऐसा किया गया. वहीं आरजेडी का कहना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. इसी कड़ी में जी न्यूज के कार्यक्रम 'राजनीति' में मछली पर लेकर तेजस्वी के मछली खाने को लेकर मचे बवाल पर बहस हुई. इस बहस में बीजेपी के प्रवक्ता केके शर्मा और आरजेडी की प्रवक्ता प्रियंका भारती शामिल हुईं. 

जोरदार बहस: आरजेडी की प्रवक्ता प्रियंका भारती ने कहा कि इसमें क्या पाप है, ये वीडियो नवरात्रि के एक दिन पहले का है, ट्वीट में तारीख भी लिखी गई है. और ऐसा करके बीजेपी क्या मल्लाह समुदाय पर निशाना साध रही है. उस मल्लाह समुदाय पर जिसने भगवान राम का साथ दिया था, उनकी मदद की थी. प्रियंका भारती ने आरोप लगाया कि बीजेपी का आईक्यू लेवल कम है, इससे पता चलता है. उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग मछली की बात करते हैं लेकिन इन्हें गरीबी और बेरोजगारी की बात नहीं नजर आती है.

'मुखिया का चुनाव नहीं लड़ सकते..'
वहीं बीजेपी के प्रवक्ता केके शर्मा ने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि जो आदमी मैट्रिक नहीं पास कर पाया उससे आईक्यू के बारे में क्या बात करें. उन्होंने कहा कि कोई सोच नहीं सकता कि गाय और भैंस के भोजन पर भी इनके नेता लालू ने घोटाला कर दिखाया. वे आज मुखिया का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं, वे आईक्यू के बारे में बात ना ही करें तो अच्छा. केके शर्मा ने आरोप लगाया कि लालू के 15 साल के शासन में क्या हुआ कि वे आज भी गरीब हैं. इन्हीं गरीबों की जमीन ले ली जाती थी.

'यह चिढ़ाने की टाइमिंग है'
कार्यक्रम के एंकर राम मोहन शर्मा ने बीजेपी से सवाल पूछा कि मछली खाने से किसी को क्या दिक्कत हो सकती है तो इस पर बीजेपी के प्रवक्ता केके शर्मा ने कहा कि कोई सवाल नहीं उठा रहा है बल्कि यह चिढ़ाने की टाइमिंग है. इनकी नियत पर सवाल है कि नवरात्रि के शुरुआत में ही यह सब करके दिखाया जा रहा है. उन्होंने लालू और राहुल के चंपारण मीट का भी जिक्र किया जब सावन में वह सब किया जा रहा था.

Trending news