Bihar: 'मुझे बहन की गाली दी..' तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के इस नेता पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11387151

Bihar: 'मुझे बहन की गाली दी..' तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के इस नेता पर लगाया गंभीर आरोप

Bihar Politics: लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के नेता श्याम रजक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी.

Bihar: 'मुझे बहन की गाली दी..' तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के इस नेता पर लगाया गंभीर आरोप

Tej Pratap Yadav storms out of RJD meet: राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के नेता पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने आरजेडी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि पार्टी के नेता श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी. ये आरोप लगाते हुए तेज प्रताप बैठक से गुस्से में निकल गए. तेज प्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी.

तेजप्रताप का श्याम रजक पर गंभीर आरोप

तेज प्रताप का आरोप है कि कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर श्याम रजक ने बहन की गाली दी. उन्होंने कहा कि उनके पास इसका ऑडियो भी है. इस ऑडियो को वे फेसबुक पर डालेंगे और बिहार की जनता को सुनाएंगे. राजद नेता ने आरोप लगाया कि श्याम रजक आरएसएस और बीजेपी के एजेंट हैं. तेजप्रताप ने रविवार को पार्टी के 2 दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन से बाहर निकलते हुए मीडिया वालों से बात की और कहा कि श्याम रजक ने कार्यक्रम के समय के बारे में जानने के फोन करने पर दुर्व्यवहार किया.

बताया आरएसएस-भाजपा का एजेंट

पार्टी मीट टाइमिंग के बारे में जानने के लिए जब मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने मुझे गालियां दीं. रजक ने मेरी बहन और मेरे पीए पर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. मेरे पास ऑडियो भी है कि मैं अपने पेज पर पोस्ट करूंगा और फिर बिहार के लोगों को सच्चाई पता चल जाएगी, यादव ने बैठक से बाहर आते हुए कहा. उन्होंने श्याम रजक को RSS का एजेंट भी बताया.

राजद में जारी है घमासान

राजद का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आज नई दिल्ली में शुरू हुआ. इस बीच, राजद के भीतर परेशानी बढ़ती दिख रही है क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह रविवार को नई दिल्ली में शुरू हुए दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल नहीं हुए. यह बैठक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए 10 अक्टूबर को सिंगापुर रवाना होने से पहले हो रही है. जगदानंद सिंह बेटे सुधाकर सिंह को नीतीश कुमार सरकार से कृषि मंत्री के रूप में इस्तीफा देने के लिए मजबूर किए जाने के बाद से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news