श्रीनगर रवाना होने से पहले बोले गुलाम नबी आजाद, 'हम कानून तोड़ने नहीं जा रहे'
Advertisement
trendingNow1566290

श्रीनगर रवाना होने से पहले बोले गुलाम नबी आजाद, 'हम कानून तोड़ने नहीं जा रहे'

श्रीनगर रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम श्रीनगर कानून तोड़ने नहीं जा रहे हैं. बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने साधा कांग्रेस पर निशाना.

गुलाम नबी आजाद का बयान.

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर से मोदी सरकार की ओर से हटाए गए अनुच्‍छेद 370 के बाद वहां के हालात जानने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल राहुल गांधी के साथ आज श्रीनगर जा रहा है. पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के 12 नेता भी कश्‍मीर जा रहे हैं. लेकिन सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी और अन्‍य कांग्रेस नेताओं को श्रीनगर में घुसने नहीं दिया जाएगा.

श्रीनगर रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम श्रीनगर कानून तोड़ने नहीं जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर कश्‍मीर में हालात सामान्‍य हैं तो राजनीतिक नेताओं को घर से बाहर क्‍यों नहीं निकलने दिया जा रहा है.

देखें LIVE TV

श्रीनगर रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम कश्‍मीर जाकर सरकार की मदद करना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर घाटी में हालात सामान्य हैं तो महबूबा मुफ्ती और उमर अब्‍दुल्‍ला को घर से क्‍यों नहीं निकलने दिया जा रहा है. राहुल गांधी समेत अन्‍य कांग्रेस नेताओं की इस यात्रा पर जम्मू-कश्मीर प्रशासन की ओर से कहा गया है कि सभी नेताओं से निवेदन है कि वह अभी श्रीनगर के दौरे से बचें. उनके कारण यहां पर लोगों को भी दिक्कतें हो सकती हैं. अभी भी कई क्षत्रों में कुछ पाबंदियां हैं.

वहीं बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पॉलिटिकल पर्यटन बंद करना चाहिए. जम्‍मू और कश्‍मीर के लोग विश्वास के साथ बढ़ रहे हैं. आप अलगाववादियों को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. पॉलिटिकल पर्यटन से कोई फायदा नहीं होगा.

Trending news