Arnab Goswami की गिरफ्तारी पर बीजेपी भड़की, उद्धव सरकार पर लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow1781763

Arnab Goswami की गिरफ्तारी पर बीजेपी भड़की, उद्धव सरकार पर लगाए ये आरोप

इंटीरियर डिजाइनर अन्वयक नाइक (Anvik Naik) की आत्महत्या के मामले में अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी को बीजेपी ने महाराष्ट्र में बड़ा मुद्दा बना लिया है.

फाइल फोटो

मुंबई: इंटीरियर डिजाइनर अन्वयक नाइक (Anvik Naik) की आत्महत्या के मामले में अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी को बीजेपी ने महाराष्ट्र में बड़ा मुद्दा बना लिया है. अर्नब गोस्वामी को जमानत दिलवाने की प्रार्थना करने के लिए बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) अपने समर्थकों के साथ रविवार को सिद्धिविनायक मंदिर गए.

राजनीतिक प्रतिशोध में की गई गिरफ्तारी: राम कदम
बता दें कि राम कदम समेत महाराष्ट्र के बीजेपी नेता अर्नब की गिरफ्तारी में राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाकर उनकी जल्द रिहाई की मांग कर रहे हैं. वे इस मामले को लेकर पिछले दिनों प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से भी मिलने पहुंचे थे. उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि उन पुलिस वालों पर कठोर कार्रवाई की जाए, जो गिरफ्तारी के समय अर्नब के साथ गलत तरीके से पेश आए थे.

'उद्धव सरकार ने अघोषित आपातकाल लगाया'
राम कदम ने उद्धव सरकार पर आरोप लगाया कि, सरकार बदले की भावना से करवाई कर रही है. सरकार ने मीडिया का मुंह बंद करने के लिए अघोषित आपातकाल लगा दिया है. राम कदम ने कहा कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है, इसलिए पत्रकारों के साथ इस तरह का बर्ताव सहन नहीं किया जाएगा. 

VIDEO

Trending news